प्रियंका चोपड़ा दोबारा हुई ट्रोल, युनिसेफ के कार्यक्रम में जाना पड़ा महंगा
प्रियंका चोपड़ा दोबारा हुई ट्रोल, युनिसेफ के कार्यक्रम में जाना पड़ा महंगा
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा फिर से सोशल साइट्स पर ट्रोलिंग का शिकार हो गयी है. पिछली बार अपनी ड्रेस के कारण ट्रोलर्स की नज़र पर छड़ी प्रियंका चोपड़ा इस बार अपनी चैरिटी के कारण ट्रोल हो रही है. 

दरअसल सोमवार को बांग्लादेश के कॉक्स बाजार इलाके में स्थित रोहिंग्या शरणार्थियों के कैंपों में प्रियंका चोपड़ा बतौर यूनिसेफ की गुडविल एंबेसडर के रूप में वहां दौरा किया जहाँ उन्होंने उनके कैम्प्स में जाकर वह रह रहे बच्चों और लोगों से बात करते हुए उनकी परेशानियों को सुना और इस दौरान प्रियंका ने अपने इंस्ट्राग्राम अकाउंट पर इस दौरे की तस्वीर साझा करते हुए लिखा, "मैं रोहिंग्या शरणार्थियों के कैंप के दौरे पर हूं. मेरे अनुभवों को शेयर करने के लिए इंस्टाग्राम पर फॉलो करें. दुनिया को इनकी केयर करने की ज़रूरत है. हमें इनकी केयर करने की जरूरत है."


प्रियंका ने जैसे ही यह पोस्ट अपलोड किया उसके बाद एक के बाद एक ट्रोलर्स ने उनकी तंग खींचना शुरू कर दिया. एक ट्रोलर ने उन्हें नसीहत देते हुए कहा की, 'चैरिटी की शुरुआत घर से होती है, तो प्रियंका आप रोहिंग्या शरणार्थियों के कितने बच्चों को गोद ले रही हैं?'. कुछ ट्रोलर्स ने तो प्रियंका के इस चैरिटी इवेंट को पॉलिटिकल तमाशा तक बता दिया. 

बता दें कि प्रियंका चोपड़ा अपनी कमाई का 10 पर्सेंट हिस्सा अपने फाउंडेशन ' द प्रियंका चोपड़ा फाउंडेशन फॉर हेल्थ ऐंड एजुकेशन' को देती हैं ताकि जरूरतमंद बच्चों की सहायता कर सके और लड़कियों से जुड़े कई मुद्दों पर काम कर सकें.

वरिष्ठ एक्टर और डायरेक्टर डॉ. हेमू अधिकारी के निधन से फिल्म इंडस्ट्री में छाया शोक

हॉलीवुड की ये फ़िल्में बना चुकी है कमाई का रिकॉर्ड

भोजपुरी इंडस्ट्री की सनी लियोनी ने अपने हॉट डांस से मचाया तहलका

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -