पंजाब नेशनल बैंक ही नहीं इस एक्ट्रेस का पैसा भी हजम कर गया नीरव मोदी
पंजाब नेशनल बैंक ही नहीं इस एक्ट्रेस का पैसा भी हजम कर गया नीरव मोदी
Share:

बॉलीवुड के साथ ही हॉलीवुड में भी अपने कदम जमा चुकी प्रियंका चोपड़ा के बारे में इन दिनों एक खबर काफी सुर्ख़ियों में है। जी दरअसल में अभी हाल ही में देश के सबसे बैंकिंग घोटाले के मुख्‍य आरोपी नीरव मोदी के बारे में काफी खबरे आ रहीं है। नीरव ने पंजाब नेशनल बैंक में काफी बड़ा घोटाला किया है साथ ही उन्होंने प्रियंका चोपड़ा की बकाया रकम भी हजम कर ली है। जी हाँ सूत्रों के अनुसार प्रियंका ने नीरव को कानूनी नोटिस भेज दिया है।

आप सभी को पता हो कि नीरव के ऊपर पंजाब नेशनल बैंक के मुंबई स्थित एक शाखा में 11,346 करोड़ रुपए का घोटाला होने का इल्जाम लगा है इस वजह से वह कई समय से फरार हो चुका है। अब इसी बीच यह बात भी सामने आई है कि नीरव ने एक लक्ज़री ब्रांड के लिए प्रियंका को ब्रांड एम्बेसेडर बनाया था लेकिन कैम्पेन की फीस की बकाया रकम चुकता नहीं की।

इस बात की वजह से प्रियंका ने नीरव से नोकझोक की थी और अब उन्होंने नीरव को नोटिस भेज दिया है। नीरव ने जब प्रियंका को ब्रांड एम्बेसेडर बनाया था तब उन्होंने नीरव के लिए तारीफों के काफी पूल बांधे थे यहाँ तक की हीरों के लिए बनाये गए गहनों के ब्रांड एड के लिए प्रियंका ने कई शूट्स भी करवाए थे। वहीं प्रियंका के मैनेजर का कहना है कि अभी तक तो नीरव को कोई नोटिस नहीं दिया है लेकिन इस बारे में विचार किया जा रहा है।

आखिर क्यों ऐश्वर्या को अपनी सौतन मानती है ये हॉट एक्ट्रेस

तो इस दिन सनी करेंगी अपना कॉस्मेटिक रेंज लॉन्च

AIYAARY मूवी रिव्यु

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -