पति के साथ ससुराल रवाना हुई प्रियंका, विदाई में फूट-फूटकर रोने लगी
पति के साथ ससुराल रवाना हुई प्रियंका, विदाई में फूट-फूटकर रोने लगी
Share:

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा ने 1 और 2 दिसंबर को अपने विदेशी बॉयफ्रेंड निक जोनस से शादी कर ली थी. प्रियंका ने 1 दिसंबर को क्रिश्चियन रिवाज से और 2 दिसंबर को हिंदु रीति-रिवाजों से अपने विदेशी बॉयफ्रेंड और अमेरिकन सिंगर से निक जोनस से शादी कर ली. हाल ही में दोनों की शादी की कुछ और भी तस्वीरें सामने आई है जिसमे प्रियंका का बेहद खूबसूरत अंदाज़ नजर आ रहा है.

ये तस्वीरें प्रियंका की विदाई की है. जी हाँ... शादी के बाद आख़िरकार प्रियंका की विदाई आज हो ही गई. प्रियंका अपने पति निक के साथ अमेरिका रवाना हो चुकी हैं. एयरपोर्ट पर प्रियंका की माँ मधु चोपड़ा उन्हें छोड़ने आई थी. इस दौरान बेटी को विदा होते देख मधु की आँखे भर आई और उन्होंने प्रियंका को गले लग लिया.

सोशल मीडिया पर प्रियंका की विदाई की तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही है. ये सभी फोटोज मुंबई एयरपोर्ट की है. सूत्रों की माने तो प्रियंका और निक प्राइवेट प्लेन से अमेरिका रवाना हुए हैं. आपको बता दें अब तक प्रियंका और निक की फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. सूत्रों की माने तो ये कपल 20 दिसंबर को मुंबई में रिसेप्शन पार्टी ऑर्गनाइज़ करेगा जिसमे बॉलीवुड सेलेब्स शामिल होंगे.

शादी के बाद प्रियंका-निक ने विदेशी दोस्तों के साथ की थी जमकर पार्टी

प्रियंका को दुल्हन के रूप में देखते ही रो पड़ी उनकी माँ, निक के लिए कही ऐसी बात

प्रियंका के लहंगे पर लिखा था उनके पति का नाम, वीडियो वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -