पाकिस्तान में हो रहा प्र‍ियंका चोपड़ा का विरोध, कर रहे है इस पद से हटाने की मांग
पाकिस्तान में हो रहा प्र‍ियंका चोपड़ा का विरोध, कर रहे है इस पद से हटाने की मांग
Share:

जब से पुलवामा अटैक हुआ है उसके बाद से ही पाकिस्तान और भारत के बीच तनावपूर्ण स्थिति बनी हुई है. पुलवामा हमले के जवाब में भारतीय वायुसेना ने पाक के बालाकोट में एयर स्ट्राइक की थी जिससे पूरा देश गर्व महसूस कर रहा है. इस हमले के बाद बॉलीवुड के भी कई सेलेब्स ने सेना को सलाम किया था. इन सभी के साथ एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने इंडियन एयर फोर्स के सपोर्ट में आगे आईं और ट्विटर के जरिए उन्होंने IAF की हौसलाफजाई की और जय हिंद लिखा है. लेकिन पाकिस्तान को प्रियंका की ये बात पसंद नहीं आई और हाल ही में ये खबर सामने आई है कि पाकिस्तान द्वारा ऑनलाइन याच‍िका दायर करते हुए प्र‍ियंका को UNICEF के गुडविल एंबासडर से हटाने की मांग की गई है.

सूत्रों की माने तो इस याच‍िका में कहा गया है कि- ''दो देशों के बीच अगर न्यूक्लियर वॉर होती है तो इससे सिर्फ और सिर्फ त्रासदी ही होगी. UNICEF की ब्रैंड एंबास्डर होने के नाते प्रियंका चोपड़ा को इंडियन एयर फोर्स के फेवर में ट्वीट नहीं करना चाहिए था. एक्ट्रेस को शांति और निष्पक्षता का परिचय देने की जरूरत थी. उनके द्वारा किया ट्विट एक UNICEF की ब्रैंड एंबास्डर होने के नाते गलत है और वो यह पद डिजर्व नहीं करतीं.''

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि पाकिस्तान द्वारा दायर की गई इस याच‍िका पर सैकड़ो लोगों के साइन किए हैं. हालांकि इस पेटीशन में कहीं भी जैश-ए-मोहम्मद का जिक्र नहीं हुआ है. गौरतलब है कि 14 फरवरी को पुलवामा में हुए आतंकी हमले का जिम्मेदार यही आतंकवादी संगठन था.

RAW : नए वीडियो के साथ जॉन ने शेयर की फिल्म के ट्रेलर की डेट

'गुलाब जामुन' छोड़ने के बाद इस फिल्म में साथ नज़र आएंगे ऐश्वर्या-अभि

साउथ की हॉरर कॉमेडी के हिंदी रीमेक में काम करने वाले हैं अक्षय, ये होंगी एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -