'मेरे पिता मस्जिद में गाते थे' वाले बयान पर ट्रोल हुईं प्रियंका चोपड़ा, यूज़र्स ऐसे ले रहे मजे

मुंबई: बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक सफर करने वाली अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपनी किताब 'अनफिनिश्ड' को लेकर सुर्ख़ियों में हैं. उन्होंने अपनी पुस्तक में अपनी पर्सनल लाइफ से लेकर बॉलीवुड में महिलाओं के साथ होने वाले दोहरे व्यवहार, ब्वॉयफ्रेंड, शादी और अबतक की जिंदगी में आए संघर्षों के बारे में काफी कुछ बताया है. इस किताब को लेकर ओपरा विन्फ्रे ने प्रियंका चोपड़ा का साक्षात्कार लिया है.

 

ओपरा विन्फ्रे के साथ हुए इस इंटरव्यू को लेकर भी प्रियंका चोपड़ा सुर्ख़ियों में हैं और एक बात के लिए वह जमकर ट्रोल भी हो रहीं हैं. प्रियंका चोपड़ा का ये इंटरव्यू 'डिस्कवरी प्लस' पर दिखाया गया था. इसके कुछ प्रोमो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. इसमें एक प्रोमो में प्रियंका चोपड़ा इस्लाम के बारे में बोलती नज़र आ रही हैं. प्रियंका कह रहीं हैं कि वह एक सेक्युलर देश में बड़ी हुईं हैं. वह 'इस्लाम' के बारे में भी जानती हैं, क्योंकि उनके पिता अशोक चोपड़ा एक मस्जिद में गाते थे. इस बयान के चलते प्रियंका चोपड़ा सोशल मीडिया पर ट्रोल हो गई हैं. इंटरव्यू के दौरान प्रियंका चोपड़ा ने कहा कि,"भारत में कई धर्म के लोग रहते हैं. मैं कॉन्वेंट स्कूल में पढ़ी तो मैंने ईसाई धर्म के बारे में जाना. मेरे पिता मस्जिद में गाते थे, तो मैंने इस्लाम के बारे में जाना. मैं एक हिंदू परिवार में बढ़ी हुई हैं."

 

प्रियंका चोपड़ा के इंटरव्यू की इस क्लिप को शेयर करते हुए सोशल मीडिया यूजर्स पूछ रहे हैं कि उनके पिता कौन-सी मस्जिद में गाते थे. यदि उनके पिता मस्जिद में नहीं गाते तो क्या वह इस्लाम के बारे में नहीं जान पाती. वहीं एक यूजर ने लिखा,"मेरे पिता ने मस्जिद में गाना नहीं गाया तो मैं इस्लाम के बारे में नहीं जानता?" इसी यूजर ने लिखा,"इस्लाम के बारे में जानने के लिए मैं आज बिरयानी खाऊंगा"। 

 

आखिर क्यों जर्सी के तेलुगू वर्जन से दबाब में है शाहिद कपूर

'थलाइवी' के ट्रेलर रिलीज से पहले कंगना ने जारी किया मोशन पोस्टर, दमदार डायलॉग बोलती आईं नजर

नेशनल अवॉर्ड मिलने से गदगद हुईं कंगना, एक-एक करके कहा सबको धन्यवाद

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -