सिगरेट के कश लगाने के बाद प्रियंका ने किया ऐसा काम, फैन बोला-छोरी हाथ से निकल गई
सिगरेट के कश लगाने के बाद प्रियंका ने किया ऐसा काम, फैन बोला-छोरी हाथ से निकल गई
Share:

हाल ही में एक्ट्रेस प्रियंका अपने जन्मदिन के जश्न के दौरान अपने पति निक जोनस और मां मधु चोपड़ा के साथ सिगरेट पीती हुई देखने को मिली थीं. इसके बाद यूजर्स द्वारा उन्हें जमकर ट्रोल किया गया था. वहीं अब हाल में प्रियंका द्वारा फिर से कुछ ऐसा कर दिया गया है कि वो यूजर्स के निशाने पर आ चुकी है. 

जानकारी के लिए बता दें कि इन दिनों सोशल मीडिया पर प्रियंका चोपड़ा का एक वीडियो छाया है और इस वीडियो में वे एक एल्कोहल ब्रांड का एड करती हुई देखने को मिल रही हैं. वहीं इसमें प्रियंका की जिंदगी के कई शेड्स भी देखने को मिल रहे हैं. एक्ट्रेस द्वारा इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा गया है कि- 'जिंदगी खुद को बार-बार सुदृढ़ बनाना है. आपको हर अवसर को हाथ में लेना होगा, जोखिम उठाना होगा और अपना रास्ता बनाना होगा. सभी की सफलता उनकी अपनी है, यह वो चीज है जिसे आपने कमाया है. यह आपका गर्व है.'

अब प्रियंका का वीडियो सामने आते ही वह एक बार फिर यूजर्स की निशाने पर आ चुकी है और एक यूजर द्वारा कमेंट करते हुए लिखा गया है कि- लगता है दीदी का अस्थमा ठीक हो गया दारू चल रही है.' एक और लिखा गया है कि- मतलब दीदी का कहना है कि उन्होंने ये पीकर प्राइड हासिल किया है.' साथ ही आगे एक यूजर ने लिखा है कि, 'अस्थमा क्या ठीक हुआ छोरी हाथ से निकल गई.' वहीं इस पर एक तीसरे ने लिखा- 'दारू बेचने के लिए इतना सूतियापा'. 

'जबरिया जोड़ी' के नए गाने में एक दूसरे के लिए तड़पते दिखे सिद्धार्थ-परिणीति

अनुच्छेद 370 पर आया विणा मलिका का ट्वीट, भारतीय सेना को लेकर कही ये बात

आर्टिकल 35A : कंगना ने जमकर की पीएम मोदी की तारीफ़, ऋचा बोली- जय हिन्द

दिशा पटानी का खूबसूरत अंदाज वायरल, इंस्टा पर डाली फोटो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -