फिर देसी गर्ल ने बढ़ाया हिन्दुस्तान का मान, मिलने जा रहा है यूनीसेफ से सम्मान
फिर देसी गर्ल ने बढ़ाया हिन्दुस्तान का मान, मिलने जा रहा है यूनीसेफ से सम्मान
Share:

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा को कुछ समय पहले ही यूनीसेफ ने अपना गुडविल एंबेसडर नियुक्त किया था, जबकि अब प्रियंका को लेकर एक और बड़ी खबर सामने आ चुकी है. जबकि भारतीय अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा को यूनीसेफ की ओर से दिसंबर 2019 में यूनीसेफ स्नोफ्लेक बॉल समारोह में डैनी केये ह्यूमनटेरियन अवॉर्ड से सम्मानित किया जाना अहइ और इस बात की जानकारी खुद प्रियंका चोपड़ा द्वारा अपने ट्विटर एकाउंट पर दी है. 

ख़ास बात यह है कि बच्चों के अधिकारों के लिए वैश्विक यूनीसेफ गुडविल एंबेसडर प्रियंका ने ट्विटर पर लिखा है कि : "बहुत आभारी हूं. दिसंबर में यूनीसेफ स्नोफ्लेक बॉल में डैनी केये ह्यूमनटेरियन अवॉर्ड से सम्मानित करने के लिए यूनीसेफ का धन्यवाद." देखिए यह ट्वीट...So humbled. Thank u @UNICEFUSA for honouring me with the Danny Kaye Humanitarian Award at the #UNICEFSnowflake Ball in December! My work with @UNICEF on behalf of all the world's children.  

जानकारी के मुताबिक, समारोह का आयोजन तीन दिसंबर को न्यूयॉर्क में किया जाएगा. प्रियंका ने इस पर कहा है कि यूनीसेफ के लिए उनका काम उनके लिए बहुत मायने रखता है. प्रियंका कहती है कि, "दुनिया के सारे बच्चों की तरफ से यूनीसेफ के साथ मेरा काम मेरे लिए सबकुछ है और उनके लिए शांति, आजादी और शिक्षा का अधिकार."

प्रियंका साल 2006 से यूनीसेफ से जुड़ी हैं. साल 2010 और 2016 में क्रमश: उन्हें बाल अधिकार के लिए राष्ट्रीय और वैश्विक यूनीसेफ गुडविल एंबेसडर नियुक्त किया गया था. वह विभिन्न चीजों जैसे कि पर्यावरण, स्वास्थ्य, शिक्षा और महिलाओं के अधिकारों को बढ़ावा देने के साथ ही साथ लैंगिक समानता और नारीवाद के बारे में भी हमेशा बात करती हैं. अदाकारा के वर्कफ़्रंट की बात की जाए तो प्रियंका ने फरहान अख्तर के साथ सोनाली बोस की फिल्म 'द स्काय इज पिंक' की शूटिंग हाल ही में पूरी की है.

अब चीन में तहलका मचाएगी अक्षय-रजनीकांत की 2.0, पहले दुनियाभर से कमाए 800 करोड़

कुल्लू में छुट्टियां मना रही है कंगना, डिजाइन कर रही है बहन रंगोली का घर

इस शख्स के प्यार में पागल है आमिर की बेटी, इरा ने खुद किया कन्फर्म

VIDEO : पैर में गहरी चोट के बावजूद जमकर नाचती रही प्रियंका चोपड़ा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -