एक बार फिर देसी गर्ल करने जा रहीं हैं बड़ा काम, वीडियो हो रहा वायरल
एक बार फिर देसी गर्ल करने जा रहीं हैं बड़ा काम, वीडियो हो रहा वायरल
Share:

इस समय दुनिया में चाओ तरफ कोरोना वायरस को लेकर हाहाकार मचा हुआ है. हर कोई इससे डरकर अपने घरों में कैद पाया जा रहा है. ऐसे में कई सेलेब्स हैं जो इस समय लोगों की मदद के लिए आगे आ रहे हैं. अब इसी बीच प्रियंका चोपड़ा ने कोरोना के बीच लॉस एंजेलिस के बच्चों को हेडफोन देने की पहल की है. जी हाँ, एक तरफ जहाँ कोरोना के चलते पूरी दुनिया में कई जगह लॉकडाउन लगा हुआ है वहीं इसी के कारण बच्चे स्कूल भी नहीं जा पा रहे हैं. यह सब देखते हुए प्रियंका चोपड़ा ने इन्हीं बच्चों की मदद करने की ठानी है जो इस समय ऑनलाइन क्लासेस ले रहे हैं. जी दरअसल प्रियंका ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो के जरिए लोगों को अपनी इस मुहिम के बारे में बताया है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra) on

इस वीडियो में वह कहती दिखाई दे रहीं हैं कि- ''इस मुश्किल वक्त में हर किसी को साथ में आने की जरूरत है. शिक्षा और नौजवानों का सशक्तिकरण मेरे दिल के काफी करीब रहा है. मैं JBL के साथ मिलकर लॉस एंजेलिस के बच्चों को हेडफोन्स दूंगी जो इस समय वर्चुअल क्लासेस ले रहे हैं.'' इसी के साथ प्रियंका चोपड़ा ने उन चार महिलाओं की आर्थिक मदद करने की बात भी कही है जिन्होंने कोरोना की इस जंग में सक्रिय भूमिका निभाई है. वहीं उन्होंने लोगों से भी वुमन वॉरियर्स को नॉमिनेट करने की अपील की है.

आप सभी को बता दें कि प्रियंका चोपड़ा UNICEF की सदस्य भी हैं और वह काफी लंबे समय से लोगों के बीच जागरूकता अभियान चला रही हैं और हर उस शख्स की मदद कर रही हैं जो अपनी जिंदगी में मुश्किल दौर से गुजर रहा है. केवल इतना ही नहीं कोरोना के मुश्किल वक्त में प्रियंका अपने पति निक जोनक के साथ सोशल मीडिया पर कई वीडियो और फोटोज को शेयर कर अपने फैंस को जागरूक करने में लगी हुईं हैं.

इस अंदाज में कोरोना वारियर्स को थैंक्स करते नजर आए भोजपुरी स्टार

फिल्म के सेट पर जमीन पर अखबार बिछाकर सोते थे यह 3 स्टार्स, सुपरहिट हुई थी मूवी

अपने डॉगी के साथ घुंघरू बांधकर डांस करते नजर आईं माधुरी दीक्षित

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -