Video : आख़िरकार प्रियंका ने कुछ इस अंदाज़ में कर ही दिया अपने प्यार का इज़हार
Share:

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपनी फिल्में और प्यार दोनों के ही चर्चे को लेकर सुर्खियां बटोर रहीं हैं. प्रियंका ने 18 जुलाई को ही अपना 36 वां बर्थडे सेलिब्रेट किया. उनके बॉयफ्रेंड निक ने प्रियंका के लिए लंदन में सरप्राइज़ बर्थडे पार्टी ऑर्गनाइज़ की थी. दोनों ने साथ मिलकर लंदन में खूब मस्ती की और शानदार बर्थडे सेलिब्रेशन भी किया था. अब प्रियंका ने एक वीडियो के जरिए फैंस के प्रति अपने प्यार का इज़हार किया हैं.

शूटिंग शुरू हुई नहीं कि हो गया हादसा

हाल ही में प्रियंका ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो अपने फैंस और दोस्तों को धन्यवाद कह रहीं हैं और उन्हें इतना सारा प्यार देने के लिए आभार भी व्यक्त कर रहीं हैं. इस वीडियो में प्रियंका ने खास तौर से ये भी मेंशन किया हैं कि- इस बार उनका बर्थडे बहुत ज्यादा ही स्पेशल था. प्रियंका ने इंस्टाग्राम के साथ-साथ ट्वीटर पर भी एक पोस्ट लिखकर फैंस को थैंक यू कहा है.

निक ने शेयर की प्रियंका की ऐसी तस्वीर कि मच गया हंगामा

प्रियंका ने वीडियो शेयर कर कैप्शन में लिखा है कि- “All of you have been such a huge part of my journey. Thank you so much for all the love & affection that you have showered on me this birthday..I’m truly touched. I may not be able to reply to everyone individually but pls know you are in my heart. Love & happiness always...”

निक और अपने रिश्ते को बुरी नजर से बचाने के लिए काला जादू करती हैं प्रियंका

सुनने में आया था कि प्रियंका को उनके बॉयफ्रेंड निक ने बर्थडे पर एक ड्रेस भी गिफ्ट की थी जिसकी कीमत करीब 11 करोड़ रूपए बताई जा रही है. आपको बता दें प्रियंका पिछले काफी समय से अपने हॉलीवुड प्रोजेक्ट्स में व्यस्त चल रहीं थीं. इसी के चलते वो न्यूयॉर्क में ही रह रहीं थीं. विदेश में रहते-रहते प्रियंका अपना दिल एक विदेशी को ही दें बैठी थीं और बस फिर क्या प्रियंका और उनके विदेशी बॉयफ्रेंड निक जोनस के अफेयर की चर्चाएं शुरू हो गई थीं. इस समय प्रियंका अपनी बॉलीवुड फिल्म' भारत' की शूटिंग में व्यस्त हैं.

बॉलीवुड अपडेट

'भारत' में ऐसा होगा सलमान का किरदार

Couple Goals: एक बार फिर निक और प्रियंका की तस्वीरों ने मचाया तहलका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -