देश की तरक्की को लेकर प्रियंका ने कही यह बड़ी बात

बॉलीवुड के बाद अब हॉलीवुड में अपनी अभिनय से लोहा मनवाने वाली अदाकारा प्रियंका चोपड़ा एक ग्लोबल आइकॉन बन चुकी हैं. अपनी फिल्मों और हॉलीवुड सीज़न्स की शूटिंग के अलावा वो यूनिसेफ की ब्रांड एम्बेसडर भी हैं, जिसके तहत वो अलग-अलग देशो की यात्रा के लिए जाती रहती हैं. हाल ही में एक इवेंट के दौरान इस देसी गर्ल ने खुलकर अपनी बातों को सबके सामने रखा और कहा, "मैं जब मिस वर्ल्ड बनी थी, मैं तभी एडल्ट थी. हालांकि तब मैं सिर्फ 17 साल की थी लेकिन मैं अचानक से बड़ी हो गई. मुझे लगा कि मेरे पास एक ऐसा पोजिशन है जिसकी मदद से मैं दुनिया में एक बदलाव लाने की कोशिश कर सकती हूं. सिर्फ बातें नहीं कुछ करके भी दिखा सकती हूं."

अपने विचारों को सबके समक्ष रखते हुए पिगी चॉप्स ने कहा कि, "इसके बाद मैं रास्ते ढूंढने लगी, जिसकी मदद से मैं जो चाहती हूं कर सकती हूं इसलिए मैं कई कार्यों से जुड़ी. मैं कई लोगों से मिली." यूनिसेफ के ब्रांड एम्बेसडर बनने की बता पर प्रियंका ने बताया कि, "UNICEF से मेरा रिश्ता 11 साल पुराना है और ये जारी है. एक जेनेटिक विचार हमारी अरेंज मैरिज, बाल विवाह, बलात्कार आदि को लेकर है."

अपने विचारों को विराम देते हुए प्रियंका ने कहा कि, "मैं इन मुद्दों को लेकर कुछ करना चाहती हूं. मैं झूठ नहीं बोलती हूं, इसलिए मैं ये नहीं बोल सकती हूं कि ये नहीं होता है. लेकिन साथ ही मैं ये बोल सकती हूं कि हर देश की अपनी कुछ समस्याएं होती है. हमारे देश में ये मुद्दे हैं, पश्चिमी समाज की अलग समस्याएं हैं. एक समाधान खोजना अधिक जरुरी है और हम इसपर फोकस कर सकते हैं."

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

विकास और प्रियांक के साथ हैंगऑउट करती नजर आई हिना

एशिया की सेक्सिएस्ट वूमन के साथ रोमांस करेंगे प्रियांक

BB के इस कंटेस्टेंट के लिए हिना खान आयी ट्विटर पर Live

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -