फिरंगी बॉयफ्रेंड के साथ हाथों में हाथ डाले घूमती हुई नजर आई प्रियंका चोपड़ा

बॉलीवुड की देसी गर्ल यानी प्रियंका चोपड़ा पिछले कुछ समय से हॉलीवुड में भी अपनी कला का पर्चम लहरा रही हैं. हाल ही में प्रियंका का एक वीडियो सामने आया है जिसमे वो निक जोन्स के साथ बेसबॉल का मैच देखने के लिए स्टेडियम पहुंची थी. आपको बता दें निक जोन्स और प्रियंका दोनों खास दोस्त है.

प्रियंका निक के साथ अमेरिका के एलए डोगर्स स्टेडियम में मैच देखने गई थी. प्रियंका और निक का नाम साथ में कई बार जोड़ा गया हैं. दोनों के तो अफेयर की भी चर्चाए सुनने में आई थी. हालाँकि बाद में प्रियंका और निक दोनों ने ही इसे महज़ अफवाह बताया था. लेकिन अब जब दोनों एक बार फिर साथ में स्पॉट हो गए है तो इनके अफेयर की चर्चा फिर से शुरू हो गई है.

निक और प्रियंका को कई बार साथ में पार्टी करते हुए भी स्पॉट किया गया है. निक और प्रियंका की मुलाकात प्रियंका की वेब सीरीज क्वांटिको के शूटिंग के दौरान हुई थी. दोनों की मुलाकात एक कॉमन फ्रेंड ने करवाई थी. निक पेशे से अमेरिकी सिंगर है और उनकी उम्र सिर्फ 25 साल ही है. वही अगर प्रियंका के वर्क फ्रंट की बात करे तो जल्द ही प्रियंका लम्बे समय बाद सलमान खान की फिल्म भारत से बॉलीवुड में कमबैक कर रही है.

हैरी पॉटर के हेल्पलेस लेकिन लॉयल गोलू-मोलू दोस्त ने की शादी

परेश रावल को समर्पित शरियाँ

फिट इंडिया चैलेंज में इस स्टार किड ने खींचा सबका ध्यान

 

Most Popular

- Sponsored Advert -