लंदन में कुछ इस तरह नजर आए निक-प्रियंका, देसी गर्ल का दिखा गजब लुक
लंदन में कुछ इस तरह नजर आए निक-प्रियंका, देसी गर्ल का दिखा गजब लुक
Share:

अदाकारा प्रियंका चोपड़ा के जेठ जो जोनस और जेठानी सोफी टर्नर की पेरिस में आलीशान शादी खूब चर्चा में रही थी और अब भी इसकी खबरें सुनने को मिल रही है. कपल की शादी में प्रियंका चोपड़ा और उनके पति निक जोनस के साथ-साथ जोनस परिवार, चोपड़ा परिवार और टर्नर परिवार संग हॉलीवुड के कई स्टार शामिल रहे थे. 

बता दें कि अब हाल ही में अदाकारा प्रियंका और निक की कुछ तस्वीरें भी सामने आई हैं और दोनों लंदन के एक होटल के बाहर देखें गए हैं. इस दौरान देसी गर्ल गोल्डन शिमरी ड्रेस में बेहद स्टाइलिश और ग्लैमरस अंदाज में दिखीं. इसके साथ न्यूड मेकअप उनके लुक को चार-चांद लगाने का काम कर रहा है. 

प्रियंका के पति निक की बात की जाए तो निक ब्लैक टीशर्ट और पैंट के साथ ग्रे जैकेट में हमेशा की तरह कूल अंदाज में दिखें. होटल के बाहर निकलते ही प्रियंका खिलखिलाकर हंसने लगी. वहीं खास बात यह है कि हर तस्वीर में उनकी मुस्कुराहट साफ नजर आ रही है और हर बार की तरह निक पत्नी का हाथ थामें हुए उनको प्रोटेक्ट करते हुए दिखें. फ़िलहाल कपल की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं और इन्हें फैंस काफी पसंद भी कर रहे हैं. बता दें कि इससे पहले यह कपल पेरिस में हुई शादी के बाद थोड़ा और समय साथ में बिताने के लिए पेरिस में ही कुछ समय के लिए नजर आया था. 

पहली नजर में ऋषि नही थे नीतू की पसंद, फिर इस तरह से रचाई शादी

अब गोविंदा ने पूरा किया #BottleCapChallenge, अक्षय-टाइगर को दी कड़ी टक्कर

रणबीर की माँ को आलिया ने ऐसे किया बर्थडे विश, लिखा यह प्यारा सन्देश

दंगल गर्ल ने ठुकराये 1.2 करोड़ रुपए, इस चर्चित शो का मिला ऑफर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -