1 लाख की ड्रेस पहनने पर ट्रोल हुईं प्रियंका, ट्रोलर्स ने कहा- 'निक के पैसे...'
1 लाख की ड्रेस पहनने पर ट्रोल हुईं प्रियंका, ट्रोलर्स ने कहा- 'निक के पैसे...'
Share:

बॉलीवुड की बहुत ही खूबसूरत एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा एक स्टाइल क्वीन हैं. वहीं जब भी प्रियंका शहर में घूमने या काम से निकलती हैं सबका ध्यान उनपर जरूर जाता है क्योंकि उनकी ड्रेस बहुत शानदार होती है और साथ ही महंगी भी. ऐसे में कैजुअल आउटिंग हो या रेड कारपेट इवेंट, प्रियंका हमेशा ही परफेक्ट ऑउटफिट में नजर आती हैं जो आपने देखा ही होगा. वैसे तो प्रियंका खुद बता चुकीं हैं कि उन्हें शॉपिंग करने का खास शौक नहीं है लेकिन उनका स्टाइल गेम हमेशा बढ़िया हो जाता है. वहीं अब हाल ही में प्रियंका लैला रोज की एक खूबसूरत फ्लोरल को-ऑर्ड ड्रेस पहने हुए नजर आईं और इस ड्रेस की कीमत सुनकर उनके फैंस के होश उड़ गए. जी हाँ, हाल ही में प्रियंका को पति निक जोनस के साथ स्पॉट किया गया.

वहीं आप तस्वीरों में देख सकते हैं इस समय वे सुंदर फ्लोरल ड्रेस में कमाल की लग रही थीं और पति निक जोनस ब्लैक एंड व्हाइट टी-शर्ट, जींस और जैकेट पहने हुए थे. वहीं प्रियंका का ऑउटफिट बहुत सारे रंगों से भरा था और गर्मियों में पहनने के लिए बिल्कुल सही था और अपने कलरफुल टॉप के साथ प्रियंका ने मैचिंग पैंट्स पहनी थीं जो सेक्सी लग रही थी. आपको बता दें कि प्रियंका की ड्रेस पर प्रियंका ने लगभग 1,20,400 रुपये खर्च किए हैं. जी हाँ, प्रियंका की फ्लोरल शर्ट की कीमत 55,400 रुपये और मैचिंग पैंट की कीमत 65,000 रुपये हैं. वहीं आप जानते होंगे कि प्रियंका को फैशन के मामले में ग्लोबल आइकॉन माना जाता है. फिलहाल इस ड्रेस के कारण उनके फैंस उन्हें ट्रोल भी कर रहे हैं.

एक यूजर ने लिखा है ' सारा पैसा इसी में उड़ा देती हो क्या...' वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा है 'निक को लूटकर बस ड्रेस खरीद रही हो...' आपको बता दें जल्द ही प्रियंका फिल्म द स्काई इज पिंक में नजर आने वाली हैं.

B'Day : पहली ही नज़र में हुआ था जेनेलिया को रितेश से प्यार, ऐसी रही लव स्टोरी

काम से समय निकला कर छुट्टियों को एन्जॉय कर रही 'दंगल गर्ल', देखें तस्वीर

ऋषि कपूर ने शेयर किया न्यूयॉर्क का अनुभव, 'कम देख पाते हैं आसमान'..

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -