अपने होने वाले बच्चों के बारे में प्रियंका ने कही ऐसी बात कि हर तरह हो रही है चर्चा
अपने होने वाले बच्चों के बारे में प्रियंका ने कही ऐसी बात कि हर तरह हो रही है चर्चा
Share:

अपनी एक दमदार छाप छोड़ने वाली प्रियंका चोपड़ा ने बीते दिनों ही वर्ल्ड इकनोमिक फोरम की वार्षिक बैठक में हिस्सा लिया था. इस दौरान बैठक के लिए वह दावोस गईं और इस बैठक में प्रियंका चोपड़ा ने अपने भाषण से सबको हैरान कर दिया. इस समय उनकी स्पीच की चर्चा पूरी दुनिया में हो रही है. वहीं उनकी स्पीच का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है। जी दरअसल प्रियंका ग्लोबल सिटीजन एम्बेसडर के तौर पर वहां पहुंची थीं और इस दौरान प्रियंका चोपड़ा ने गरीबी, अत्याचार, क्लाइमेट चेंज जैसे मुद्दों पर बात की। उन्होंने आगे दुनिया में तेजी से बढ़ रही गरीबी का भी मुद्दा उठाया।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by PRIYANKA CHOPRA FANPAGE (@priyanka_chopra_7) on

इस दौरान उन्होंने कहा, 'मैं चाहती हूं कि मेरे बच्चे ऐसी दुनिया में पले-बढ़ें जहां वर्ल्ड लीडर्स ने ग्रेटा की जेनरेशन को सुना हो। जहां क्लाइमेट क्राइसिस से उबरने के लिए तेजी से काम चल रहा हो। जहां महिलाओं के सफल होने की योग्यता का पैमाना एक बेसिक ह्यूमन राइट हो न कि भूगोल और अवसर की उपलब्धिता।'

इसी के साथ अब प्रियंका की स्पीच को ग्लोबल स्तर पर काफी सराहा जा रहा है और प्रियंका के अलावा इस एनुअल मीटिंग में दीपिका पादुकोण भी मौजूद थीं. जी हाँ, दरअसल वहां उन्हें क्रिस्टल अवार्ड से सम्मानित किया गया. बात करें उनके काम के बारे में तो बीते दिनों दीपिका की फिल्म 'छपाक' रिलीज हुई है लेकिन वह बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई नहीं कर पाई. वहीं काम के मामले में प्रियंका की बात करें तो उन्होंने फिल्म 'द स्काइ इज पिंक' से बॉलीवुड में वापसी की थी लेकिन उनकी भी यह मूवी हिट नहीं हो पाई.

Video: सड़क किनारे ऐसा काम करते नजर आई ऋचा चड्ढा कि हर जगह हो रही तारीफ़

निर्भया को माफ़ करने का कहने वाली वकील पर भड़कीं पंगा एक्ट्रेस, कहा- 'बलात्कारियों के साथ 4 दिन जेल में...'

खुद को जोकर कहे जाने पर जमकर भड़के अनुपम खेर, नसीरुद्दीन को कहा- 'मेरी बुराई करके अगर...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -