देसी गर्ल ने साइन की अमेजन प्राइम के साथ करोड़ो की डील
देसी गर्ल ने साइन की अमेजन प्राइम के साथ करोड़ो की डील
Share:

हाल ही में एक बड़ी खबर आई है. जी दरअसल अपने देसी अंदाज के लिए मशहूर होने वाली 'देसी गर्ल' प्रियंका चोपड़ा ने अमेजन प्राइम के साथ एक ऐसी डील साइन कर ली है, जिसके बारे में जानकारी सामने आ चुकी है. जानकारी सामने आने के बाद हंगामा हो गया है. जी दरअसल हाल ही में एक इंटरनेशनल मैगजीन ने अपनी रिपोर्ट में कहा है कि, 'प्र‍ियंका चोपड़ा ने अमेजन प्राइम के साथ पूरे 2 साल की 'मल्टीमिल‍ियन डॉलर फर्स्‍ट लुक टेलीविजन डील' साइन की है.'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra) on

अब यह सब सामने आने के बाद खुद प्र‍ियंका चोपड़ा ने इस बात की पुष्टि की है. जी हाँ, हाल ही में प्रियंका ने इस मैगजीन की रिपोर्ट को शेयर करते हुए बताया कि 'वह अब भाषाओं की सीमा तोड़ते हुए वेब के लिए शानदार कॉन्‍टेंट तैयार करेंगी.' जी दरअसल हाल ही में इंटरनेशनल मैगजीन Variety में छपी रिपोर्ट की फोटो शेयर करते हुए अपने इंस्‍टाग्राम पोस्‍ट में प्र‍ियंका ने लिखा, 'एक एक्‍टर और प्रोड्यूसर दोनों के तौर पर ही मैं हमेशा ये सपना देखती रही हूं कि दुनियाभर से हुनरमंद लोग मिलकर क्रिएटिव कॉन्‍टेंट तैयार करें और इसमें भाषाओं या सरहदों की सीमाएं भी न हों. मेरे प्रोडक्‍शन हाउस पर्पल पेबल पिक्‍चर्स का हमेशा से मूल ही यही रहा है और अब यही अमेजन के साथ हुई मेरी डील का भी मूल है.'प्रियंका ने साफ किया एक कलाकार और कहानी कहने वाले के तौर पर वह हमेशा नए आडियाज पर काम करना चाहती हैं जो स‍िर्फ मनोरंजन के लिए ही न हो बल्कि लोगों के द‍िमाग और व‍िचार दोनों पर प्रभाव डाले.

प्र‍ियंका ने ल‍िखा, 'अपने 20 साल और अपनी 60 फिल्‍मों के करियर को देखने के बाद आज मुझे लगता है कि मैं अपने इसी रास्‍ते पर सही चल रही हूं.' आपको हम यह भी बता दें कि इस करोड़ों की डील से पहले भी प्र‍ियंका चोपड़ा अपने पति न‍िक जोनस के साथ मिलकर 'संगीत' नाम के एक र‍िएलिटी डांस शो पर काम करने में व्यस्त हैं. जी हाँ और खबर है कि यह शो भारतीय शादियों में संगीत की रस्‍म पर आधारित होने वाला है.

टिक टॉक बैन होते ही बोला यह एक्टर - 'लगे हाथ व्हाट्सएप भी बैन कर दो'

मैगजीन कवर पर बहुत क्यूट कपल बने नजर आए ऋचा और अली

नेपोटिज्म पर छलका इस स्टारकिड का दर्द, कहा- '9 साल तक...'

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -