प्रियंका चोपड़ा ने शेयर की अपनी ग्लैमरस फोटो
प्रियंका चोपड़ा ने शेयर की अपनी ग्लैमरस फोटो
Share:

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा अब देश के साथ विदेश में भी अपनी पहचान बनाने में कोई भी कसर नहीं छोड़ रही है. हाल ही में प्रियंका और निक ने ऑस्कर अवॉर्ड के नॉमिनेशन कि भी घोषणा की है. जो प्रियंका के बढ़ते कद को दर्शाता है. लेकिन प्रियंका चोपड़ा ने ये कामयाबी यूं ही नहीं पाई है. 

जिसके पीछे उनका जबरदस्त डेडिकेशन और काम को लेकर जुनून देखने को मिल रहा है. जिसके साथ ही प्रियंका कभी हिचक देखने को नहीं मिलती है. जिसका सबूत है प्रियंका चोपड़ा का नया पोस्ट. वहीं प्रियंका ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी एक पुरानी तस्वीर शेयर की है. जिसमें उनका बोल्ड अंदाज भी नज़र आ रहा है. दरअसल प्रियंका कभी भी अपनी बोल्डनेस दिखाने से परहेज नहीं करती हैं. यही कारण है आज प्रियंका हर जगह अपने नाम का डंका बजा चुकी है.

प्रियंका चोपड़ा की ये फोटो उनके मूवीज में डेब्यू से पहले की मालूम पड़ती है. जिसमें प्रियंका वाईट कलर की ड्रेस में नज़र आ रही है. जबकि उन्होंने वाईट कलर की पेंट पहन रखी है. इस तस्वीर में के साथ प्रियंका चोपड़ा ने लिखा कि शर्मीली? इसने कभी नहीं सुना. आपको बता दे कि प्रियंका चोपड़ा ने न्यूयॉर्क में इंडियन फ़ूड के लवर्स के लिए नया रेस्तरां की शुरुआत की है. जिसका नाम सोना रखा गया है. इस रेस्तरां की कई तस्वीरें सामने आए है.

 

एलआईसी हाउसिंग फाइनेंस लिमिटेड ने की किश्तों को माफ़ करने की घोषणा की

आईसीआरए का बड़ा बयान, कहा- 'कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच भविष्य के दृष्टिकोण..."

लॉक डाउन के बाद भी कम नहीं कोरोना के केस: रिपोर्ट्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -