प्रियंका चोपड़ा ने ‘बेटी’ डायना के साथ शेयर की जबरदस्त तस्वीर, लिखा- मम्मी और मैं...

बॉलीवुड और हॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा इन दिनों हस्बैंड निक जोनस के साथ अपने ससुराल में हैं। वह वहीं अपने आगामी परियोजनाओं की शूटिंग कर रही हैं तथा साथ ही परिवार के साथ वक़्त गुजार रही हैं। हाल ही में प्रियंका ने अपनी बेटी के साथ तस्वीर साझा की है जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इससे पूर्व की आप कुछ समझें हम बता दें कि ये बेटी और कोई नहीं बल्कि उनकी पेट डॉग डायना हैं। प्रियंका ने डायना के साथ तस्वीर साझा की है तथा लिखा, गर्ल टाइम। बता दें कि प्रियंका, डायना से बेहद प्यार करती हैं तथा वह जहां भी रहती हैं उन्हें हमेशा अपने साथ रखती हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Diana Chopra Jonas (@diariesofdiana)

वही इतना ही नहीं उन्होंने डायना के नाम का इंस्टाग्राम अकाउंट भी बनाया है जिसे कई स्टार्स भी फॉलो करते हैं। वहीं इस अकाउंट से भी प्रियंका तथा डायना की तस्वीर साझा की गई है और लिखा, ‘मम्मी और मैं।’ प्रियंका के पास 3 डॉग हैं तथा वह सभी को बेहद प्यार करती हैं। प्रियंका तीनों का बहुत ध्यान रखती हैं तथा जब भी वक़्त प्राप्त होता है तो उनके साथ समय गुजारती करती हैं।

आपको बता दें कि प्रियंका चोपड़ा 10 और 11 अप्रैल को होने वाले ब्रिटिश एकेडमी फिल्म अवॉर्ड प्रिसेंट करेंगी। यह सेरेमनी रॉयल एल्बर्ट हॉल में होगी। प्रियंका ने सोशल मीडिया पर इसकी खबर दी थी। प्रियंका के साथ कई हॉलीवुड स्टार्स भी इस अवॉर्ड को प्रिसेंट करने वाले हैं। प्रियंका तथा शेष प्रिसेंटर्स वर्चुअली कनेक्ट होंगे। विशेष बात ये है कि प्रियंका की मूवी द व्हाइट टाइगर को भी इस अवॉर्ड्स में दो नॉमिनेशन प्राप्त हुए हैं। प्रियंका लास्ट फिल्म द व्हाइट टाइगर में दिखाई दी थीं। इस मूवी में प्रियंका के साथ राजकुमार राव लीड किरदार में थे। फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई थी।

सोशल मीडिया पर वायरल हुई करिश्मा की हमशक्ल की वीडियो

कोरोना का डर: अजय देवगन ने रोकी फिल्म मेडे की शूटिंग

हीरों से बना मास्क पहन ट्रोल हुईं उर्वशी रौतेला, लोग बोले- 'पागल'

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -