मेमोरियल डे पर प्रियंका ने शेयर की मम्मी-पापा की तस्वीर
मेमोरियल डे पर प्रियंका ने शेयर की मम्मी-पापा की तस्वीर
Share:

बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक अपनी पहचान बना चुकीं एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा आजकल अपने पति के साथ समय बिता रहीं हैं. वह इस समय लॉस एंजिल्स में हैं. वहीँ उनके घर में उनकी भतीजी स्काई और चचेरी बहन दिव्या सहित परिवार के अन्य सदस्य भी हैं. ऐसे में इन दिनों प्रियंका सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव नजर आ रहीं हैं और आए दिन अपनी रूटीन लाइफ से जुड़ी बातों को अपने फैंस से शेयर करती हैं. अभी कुछ घंटे पहले उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने मम्मी-पापा की एक पुरानी तस्वीर शेयर की और उन्हें सैल्यूट किया है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra) on

आप सभी को बता दें कि अमेरिका में 25 मई को मेमोरियल डे मनाया जाता है और इस दिन अमेरिका में उन सैनिको को याद किया जाता है, जिन्होंने देश की सुरक्षा के लिए अपनी जान लगा दी. वहीँ इस मौके पर प्रियंका चोपड़ा ने अपने पैरेंट्स अशोक चोपड़ा और मधु चोपड़ा की भारतीय सेना वाली तस्वीर शेयर की और उन्हें निस्वार्थभाव से काम करने के लिए सराहा और बताया कि उनके मम्मी-पापा दोनों भारतीय सेना में थे. इसी के साथ उन्हें खुशी है कि वह इस भारतीय सेना के परिवार से आती हैं.

जी दरअसल हाल ही में प्रियंका चोपड़ा ने इंस्टाग्राम अपने मम्मी-पापा की थ्रोबैक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'Both my parents served in the Indian Army... and maybe that’s why I feel such a kinship with military families all over the world. Today let’s think of all the fallen heroes that have given their lives in service to protect our freedom. #memorialday @madhumalati #LtcolAshokChopra' आप सभी जानते ही होंगे प्रियंका इन दिनों सोशल साइट्स पर बेहतरीन तस्वीरों से सभी फैंस का मनोरंजन कर रहीं हैं.

सोनू सूद से युवक ने की गर्लफ्रेंड से मिलवाने की मांग, एक्टर ने कहा- 'थोड़े दिन दूर रहो...'

आम की तस्वीर शेयर कर अर्जुन ने लिए कैटरीना के मजे

लॉकडाउन में अक्षय कुमार ने शुरू की शूटिंग, मास्क लगाए आए नजर!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -