Video: प्रियंका के इस वीडियो को देखते ही निक ने किया कमेंट
Share:

हॉलीवुड से लेकर बॉलीवुड तक अपने दमदार अभिनय की वजह से सुर्ख़ियों में रहने वाली प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं. प्रियंका अपने बॉयफ्रेंड निक जोनस को लेकर कई समय से सुर्ख़ियों में रहीं और अब वह भारत में अपनी फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हो चुकी हैं वहीं निक भी अमेरिका जा चुके हैं. निक और प्रियंका को कई बार साथ में देखा जा चुका है दोनों हाथों में हाथ डाले नजर आए हैं. निक और प्रियंका के अफेयर के बारे में बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक चर्चे हैं.

हाल ही में प्रियंका के कुछ वीडियो सामने आए हैं जिसमे वह शानदार अंदाज में दिखाई दे रहीं हैं. इन वीडियोस में कहीं पर प्रियंका हंस रहीं हैं तो कहीं पर दौड़ती हुई नजर आ रहीं हैं. आपको बता दें कि प्रियंका को जल्द ही आप सलमान खान की फिल्म 'भारत' में देखेंगे, जिसकी तैयारियों में वह इन दिनों लगी हुई हैं. प्रियंका ने इन वीडियोस को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर कर लिखा हैं In case you didn't know... @mickeycontractor. इसी के साथ उन्होंने एक तस्वीर भी अपलोड की हैं और लिखा हैं Posers.. @mamtaanand10 #rainynights.

प्रियंका को आप सभी ने बॉलीवुड की कई हिट फिल्मों में देखा होगा और बहुत समय से बॉलीवुड से दूर रहने के बाद एक बार फिर प्रियंका लौटकर आ रही हैं. प्रियंका के इंस्टाग्राम पर 25.2m फॉलोवर्स हैं जो उन्हें बहुत पसंद करते हैं और अपने फॉलोवर्स के लिए प्रियंका हर दिन अपनी सेक्सी फोटोज और वीडियोस शेयर करती रहती हैं.

Video: निक पर बरसा प्रियंका का प्यार, कर दिया यह काम

प्रियंका चोपड़ा से बेहद ज्यादा हॉट हैं निक की एक्स

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -