डेटिंग एप के कैंपेन लॉन्च पर सबसे हॉट बनकर पहुंची प्रियंका चोपड़ा
डेटिंग एप के कैंपेन लॉन्च पर सबसे हॉट बनकर पहुंची प्रियंका चोपड़ा
Share:

आजकल कई एक्ट्रेस हैं जो अपने बोल्ड अंदाज के लिए पॉपुलर हैं. ऐसे में इन दिनों प्रियंका चोपड़ा अपनी अपकमिंग मूवी 'द स्काई इज पिंक' को लेकर बिजी हैं लेकिन इस व्यस्तता के बीच भी वे अपने पर्सनल और बिजनेस के काम को बखूबी निभाना जानती हैं. वहीं बीते गुरुवार को प्रियंका चोपड़ा जोनस को जुहू के एस्टेला में ऑरेंज ड्रेस में स्पॉट किया गया जो आप सभी देख सकते हैं. जी दरअसल, प्रियंका यहां #फाइंड द मोन बंबल कैंपेन की लॉन्चिंग के लिए पहुंची थीं और वह बोल्ड अंदाज में नजर आईं. वहीं इस मौके पर प्रियंका ने ऑरेंज कलर की ड्रेस पहनी थी और वह सेक्सी लग रहीं थीं.

आप देख सकते हैं प्रियंका बहुत बोल्ड लग रहीं हैं और उनका अंदाज सेक्सी लग रहा है. वहीं आप देख सकते हैं ऑरेंज अवतार में प्रियंका का यह लुक फ्रेश वाइब्स दे रहा था और वह बोल्ड दिखाई दे रहीं हैं. आपको बता दें कि प्रियंका ने अपने इस ऑरेंज लुक के साथ ऑरेंज कलर के स्टेलिटोज भी पहने थे और इसी के साथ आप सभी को बता दें कि 'बंबल' एक सोशल और डेटिंग ऐप है जिसका लक्ष्य सोशल चेंज और महिला सशक्ति‍करण है.

एक निवेशक के तौर पर प्रियंका का यह पहला बिजनेस है, जो कि भारत में लॉन्च किया गया है. प्रियंका बहुत बोल्ड हैं और वह अपने बोल्ड अंदाज के लिए जानी जाती है. प्रियंका अपनी फिल्मों में अपनी शानदार एक्टिंग के लिए जानी जाती हैं. फिलहाल उनका यह अवतार सभी को भा रहा है.

एक नजर देखते ही कामुक हो जाएंगे आप, सोफी डी ने बरपाया कहर

सोफे पर बैठी यह मॉडल और फिर दिखा दिया पूरा बदन

इंदौर से महेश्वर पहुंचे गोविंदा, प्रशंसकों के साथ ली सेल्फी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -