स्टाइलिश लुक के साथ प्रियंका के छोटे से बैग ने किया सभी को आकर्षित, जानें कीमत
स्टाइलिश लुक के साथ प्रियंका के छोटे से बैग ने किया सभी को आकर्षित, जानें कीमत
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा अक्सर ही अपने लुक के लिए चर्चा में बनी रहती हैं. ये आप जानते ही हैं प्रियंका चोपड़ा को महंगे और लग्जूरियस फैशन ब्रैंड्स का शौक है. हर दिन वो महंगे महंगे ड्रेस में दिखाई देती हैं. अपने फैंस और फॉलोअर्स को अक्सर फैशन गोल्स देती नजर आने वाली प्रियंका चोपड़ा कभी अपने महंगे फुटवेअर तो कभी बिकीनी में भी दिखाई देती हैं. ऐसे ही अभी एक बार फिर से वो अपने छोटे से बैग के लिए चर्चा में हैं. 

दरअसल, कुछ समय पहले प्रियंका चोपड़ा न्यू यॉर्क में यूएस ओपन के दौरान टेनिस स्टार सेरेना विलियम्स को चीयर करने पहुंचीं थी. इस दौरान प्रियंका के लुक्स के साथ-साथ उनकी अक्सेसरीज ने भी काफी चर्चा बटोरी. उनका लुक काफी बेहतरीन लग रहा था. इसी बीच उनके छोटे से बैग ने सभी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर लिया. इस मैच के लिए प्रियंका ने वाइट कलर का लेस वाला टॉप, फ्लोरल प्रिंट वाली मीडी स्कर्ट, ग्रे कलर का ब्लेजर और वाइट कलर की पॉइंटेड टो फुटवेअर को टीमअप कर पहना था. साथ में था सिल्वर कलर का छुटकू बैग जो काफी एक्सपेंसिव था. 

प्रियंका ने Paco Rabanne ब्रैंड का शियर लेस वाला स्लिप टैंक टॉप पहन रखा था. अगर आप इंटरनेट पर सर्च करें तो पता चलजा कि इस टॉप की कीमत 835 डॉलर यानी करीब 60 हजार रुपये है. वहीं प्रियंका ने जो सिल्वर बैग कैरी कर रखा था वह भी इसी ब्रैंड Paco Rabanne का है. यह आईकॉनिक 1969 शोल्डर बैग है जिसकी कीमत 2317 डॉलर यानी करीब 1 लाख 67 हजार रुपये है. इसके पहले भी प्रियंका का एक बैग ऐसे ही चर्चा में आया था जिसकी कीमत लाखों में ही थी.  

कृति को लेकर बहन का बड़ा खुलासा, बताया कितने साल तक चला सबसे लम्बा रिलेशनशिप

करण जौहर इस एक्ट्रेस को मानते हैं बॉलीवुड की नई आलिया भट्ट

Pal Pal Dil Ke Paas : पिता सनी देओल की तरह एक्टिंग करते दिखे करण, देखें ट्रेलर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -