सच बोलने से घबराने की आवश्यकता नहीं, प्रियंका
सच बोलने से घबराने की आवश्यकता नहीं, प्रियंका
Share:

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा जो के देखा जाए तो अभी हाल ही में विदेश से स्वदेश को लौंटी है. जी हाँ, बता दे कि अपने एक बयान में प्रियंका ने कहा है कि, वह सोशल मीडिया पर होने वाली ट्रोलिंग को लेकर कभी घबराती नहीं और उन्हें नहीं लगता कि लड़की होने के नाते कोई भी उनकी आवाज़ को दबा सकता है. बता दे कि, प्रियंका की हॉलीवुड फिल्म 'बेवॉच' भारत में रिलीज हो गई है.

उनकी इस फिल्म को भारत में पसंद भी किया जा रहा है. 'बेवॉच' गर्ल प्रियंका चोपड़ा के बारे में जो के पूर्व में अपनी रंगीनियत वाले फोटोज के कारण सुर्खियों में रह चुकी है. वैसे भी देखा जाए तो बॉलीवुड की यह देसी गर्ल जो के अब बॉलीवुड की ही फिल्मो को नहीं कर रही है बल्कि हॉलीवुड की फिल्मो में भी सक्रिय हो गई है.

फिल्म बेवॉच के प्रमोशन के दौरान एक इंटरव्यू में प्रियंका ने कहा "मीडिया हम कलाकारों के ट्वीट को बहुत ज़्यादा महत्व देता है. हमारा ट्वीट एक आर्टिकल बन जाता है. सोशल मीडिया पर मेरे 17 मिलियन फॉलोवर हैं और मैं सिर्फ उनके लिए ट्वीट करती हूं. जबकि मीडिया उन्हीं ट्वीट को लेकर ख़बरें बना देता है, जिसके चलते एक सामान्य सी बात भी किसी बड़े मुद्दे की तरह दिखाई देने लगती है. मेरे माता-पिता ने यह सिखाया है कि सच बोलने से घबराने की आवश्यकता नहीं है." 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -