होने वाले बच्चे के बारे में प्रियंका ने किया खुलासा
होने वाले बच्चे के बारे में प्रियंका ने किया खुलासा
Share:

बॉलीवुड में अपने जलवे दिखा चुकी प्रियंका चोपड़ा इन दिनों हॉलीवुड में जलवे दिखाने में कामयाब हो रही हैं और अब तो उनका दिल भी किसी विदेशी पर आ गया है. प्रियंका इन दिनों अमेरिकी सिंगर निक जोन्स को डेट कर रही हैं और इन दिनों वह उन्हें अपना शहर मुंबई दिखाने में लगी हुई है. प्रियंका निक को भारत अपनी माँ से मिलवाने लेकर आई है और साथ ही वह उनके साथ अब डिनर डेट पर भी जा रही हैं. प्रियंका ने अब तक अपने और निक के बारे में खुलकर कुछ नहीं कहा है लेकिन जब उनसे निक के बारे में पूछा गया तो उन्होंने केवल हंस दिया.

आपको बता दें कि कुछ समय पहले ही प्रियंका ने अपने और अपने पार्टनर के बारे में बात कि थी और कहा था कि वह अगले दस साल में बच्चे पैदा करेंगी क्योंकि उन्हें बच्चे बहुत पसंद है. प्रियंका ने एक मैगजीन के दिए इंटरव्यू में अपने होने वाले पति नहीं बल्कि अपने होने वाले बच्चे के बारे में बात की. प्रियंका ने कहा कि वह अगले दस साल में ढेर सारे बच्चो की माँ बनेंगी, मतलब जब प्रियंका की उम्र 45 साल हो जाएगी तब वह माँ बनेंगी. प्रियंका अपने बच्चो के लिए कुछ बड़ा करना चाहती है.

प्रियंका इन दिनों अपने बॉयफ्रेंड निक को लेकर काफ सुर्ख़ियों में है और उन्हें निक के साथ कई बार स्पॉट किया जा चुका है. निक और प्रियंका को मुंबई में भी डिनर डेट पर स्पॉट किया गया और उन्हें निक के कजिन की शादी में भी हाथ में हाथ डाले देखा गया था. हाल ही में मुंबई में हुई डिनर डेट पर भी दोनों हाथो में हाथ डाले साथ ही नजर आए थे.

सावधान: इन्क्रेडिबल्स—2 से हो सकता है माइग्रेन

हॉलीवुड एक्ट्रेस ईवा के घर आया नन्हा मेहमान

अब इस विदेशी के साथ बैडरूम शेयर करेंगी प्रियंका

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -