सुबह उठते ही प्रियंका का चेहरा देखते हैं निक, एक्ट्रेस ने कहा- 'झुंझलाहट भरी डिमांड'
सुबह उठते ही प्रियंका का चेहरा देखते हैं निक, एक्ट्रेस ने कहा- 'झुंझलाहट भरी डिमांड'
Share:

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस को लोग जमकर प्यार देते हैं. दोनों ही स्टार्स हैं और दोनों बेहतरीन कपल भी हैं. ऐसे में आपने देखा ही होगा दोनों अक्सर एक दूसरे के साथ की फोटो शेयर करते रहते हैं. ऐसे में प्रियंका चोपड़ा ने अपने और निक का एक बेहद क्यूट सा बेडरूम सीक्रेट शेयर किया है और हमे यकीन है कि इसे सुनकर आप हैरान रह जाएंगे.

जी दरअसल बीते दिनों ही प्रियंका चोपड़ा ने एक इंटरव्यू में बताया कि, ''निक जोनस की डिमांड होती है कि सोकर उठते ही प्रियंका सबसे पहले उन्हें अपना चेहरा दिखाएंगी.'' जी दरअसल प्रियंका ने बताया कि 'ये उनके लिए बड़ी झुंझलाहट भरी डिमांड होती है क्योंकि वो तुरंत सोकर उठी हैं और उनकी आंखें सूजी हुई होती है. उस वक्त वह चाहती हैं कि थोड़ा क्रीम और मस्कारा लगा लें, लेकिन निक उन्हें कुछ करने ही नहीं देते. वह प्रियंका को सोकर उठकर सीधा देखना पसंद करते हैं.''

वहीं आगे प्रियंका ने यह भी बताया कि उनको निक की ये आदत बेहद क्यूट लगती है. वैसे खुद से कम उम्र के इंसान से शादी करने पर भी एक्ट्रेस ने बीते दिनों जवाब दिया. उन्होंने कहा कि, ''वह इन सभी चीजों को महत्व नहीं देती हैं. उनके लिए इनका कोई महत्व नहीं है. वह अपनी जिंदगी को अपनी शर्तों पर जीती हैं.'' आप सभी को बता दें कि प्रियंका इन दिनों अपने पति के साथ समय बिता रहीं हैं और वह अपने पति को बहुत प्यार करती हैं. वह आखिरी बार फिल्म 'द स्काई इज पिंक' में नजर आईं थीं और इस फिल्म में उनके साथ फरहान अख्तर और जायरा वसीम दिखाई दिए थे.

रिलीज हुआ जॉन अब्राहम और मृणाल ठाकुर का गाना 'गल्लां गोरियां'

रिलीज हुआ वरुण धवन की फिल्म का नया पोस्टर, चेहरे पर मास्क लगाए आए नजर

बेटी की फोटोज के कारण चर्चाओं में रहती हैं अक्षय की यह एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -