तलाक की ख़बरों के बीच प्र‍ियंका चोपड़ा ने उड़ाया पति निक जोनस का मजाक, बोली- उम्र में 10 साल का...
तलाक की ख़बरों के बीच प्र‍ियंका चोपड़ा ने उड़ाया पति निक जोनस का मजाक, बोली- उम्र में 10 साल का...
Share:

बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक अपनी अनोखी छाप छोड़ने वाली मशहूर अभिनेत्री प्र‍ियंका चोपड़ा एवं उनके हस्बैंड निक जोनस के तलाक की अफवाहों ने प्रशंसकों को हैरान कर दिया था। खैर, प्र‍ियंका की मां का बयान एवं अभिनेत्री के रोमांट‍िक कमेंट ने उनकी तलाक की खबरों पर फुल स्टॉप लगा दिया है। इन अफवाहों के पश्चात् अब जोनस ब्रदर्स फैमिली रोस्ट में प्र‍ियंका ने अपने हस्बैंड को बहुत रोस्ट किया है। 

प्र‍ियंका ने इसका वीड‍ियो इंस्टाग्राम पर साझा किया है। वे बोलती हैं- 'आज मैं यहां आकर काफी सम्मान‍ित महसूस कर रही हूं, जहां मैं अपने हस्बैंड निक जोनस को रोस्ट करूंगी एवं उनके भाईयों को भी जिनका नाम मैं कभी याद नहीं कर पाउंगी। मैं भारत से हूं जहां संस्कृति, संगीत तथा मनोरंजन का भंडार है इसल‍िए जोनस ब्रदर्स वहां अपनी पकड़ नहीं बना पाए।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Priyanka (@priyankachopra)

उन्होंने आगे कहा, 'निक और मेरे बीच 10 वर्ष का एज डिफरेंस है, तथा 90 के दशक के कई पॉप कल्चर रिफरेंस हैं जो वो नहीं समझता है तथा मुझे उसे समझाना पड़ता है। जो कि ठीक है क्योंक‍ि हम एक दूसरे को कुछ बातें सीखाते हैं। उसने मुझे ट‍िक टॉक चलाना सिखाया तथा मैंने उसे बताया कि एक सफल अभिनय कर‍ियर कैसा होता है।' यह तो सिर्फ छोटी सी एक झलक थी जिसमें प्र‍ियंका ने न‍िक का मजाक उड़ाया था। शो में निक की कितनी बैंड बजती ये देखा जा सकता है। प्र‍ियंका के अतिरिक्त निक के भाई जो जोनस ने भी उन्हें बहुत रोस्ट किया है। जो ने न‍िक के निपल साइज को लेकर उनकी बहुत ख‍िल्ली उड़ाई। न‍िक ने अपने बचाव में कहा कि यह केवल एक मीम था, लेकिन सच्चाई क्या है ये तो जोनस ब्रदर्स ही बता सकते हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ariella Lodge (@strongxxari)

VIDEO: बीच सड़क पर सलमान खान की गर्लफ्रेंड के साथ हुई जबरदस्ती, जान बचाकर भागी यूलिया

एफिल टावर के सामने नेहा-रोहनप्रीत ने दिए रोमांटिक पोज, देखकर यूजर्स बोले- बजरंग दल वाले...

रिलीज हुआ सत्यमेव जयते 2 का नया गाना, दिखा दिव्या खोसला का 'दैवीय अवतार'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -