अब नेपोटिज्म पर प्रियंका चोपड़ा ने किया होश उड़ा देने वाला खुलासा
अब नेपोटिज्म पर प्रियंका चोपड़ा ने किया होश उड़ा देने वाला खुलासा
Share:

इन दिनों बॉलीवुड में सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के बाद से केवल नेपोटिज्म पर बहस हो रही है. जी हाँ, हर जगह नेपोटिज्म को लेकर बातें हो रहीं हैं. इन दिनों फिल्म इंडस्ट्री में नेपोटिज्म को लेकर विवाद छिड़ा हुआ है. अब हाल ही में बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने परिवारवाद पर बात करते हुए कहा कि 'इसके कारण वह एक फिल्म से बाहर हो गई थीं, जिसे लेकर वह काफी रोई भी थीं.'

हाल ही में प्रियंका चोपड़ा ने एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में परिवारवाद पर बात करते हुए कहा, "हर तरह की चीजें यहां मौजूद हैं. एक ऐसे परिवार में जन्म लेना जिसकी विरासत है, गलत नहीं है. स्टार किड्स पर परिवार के नाम पर जीने का दबाव होता है. हर स्टार की अपनी व्यक्तिगत यात्रा होती है. मेरे समय में, मैंने काफी कुछ झेला है. मैं एक फिल्म से बाहर कर दी गई थी, क्योंकि निर्माता ने मेरी जगह किसी और की सिफारिश की थी. मैं रोई थी और आगे बढ़ गई थी. आखिरकार जो लोग सफलता की कहानियों के लिए होते हैं, वे सभी बाधाओं के बावजूद भी बन जाते हैं."

आप सभी को हम यह भी बता दें कि प्रियंका चोपड़ा का बॉलीवुड के साथ-साथ हॉलीवुड में भी काफी बोलबाला है. जी हाँ, इसी के साथ आप सभी ने उन्हें आखिरी बार फिल्म द स्काइ इज पिंक में देखा होगा. जी दरसल इस फिल्म में उनके साथ फरहान अख्तर, जायरा वसीम और रोहित शराफ ने मुख्य भूमिका अमें नजर आए थे. वहीं इस फिल्म के जरिए प्रियंका चोपड़ा ने 3 साल बाद बॉलीवुड में वापसी की थी लेकिन उनकी यह फिल्म कुछ ख़ास कमाल नहीं दिखा पाई.

सुशांत की मौत से पहले ही अपडेट हो गया था विकिपीडिया! फैंस मांग रहे न्याय

महिला की पिटाई का वीडियो देख भड़कीं नेहा धूपिया, गुस्से में कही यह बात

कुणाल खेमू के समर्थन में आया यह एक्टर, कहा- 'सिस्टम कब फेयर होगा'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -