भारतीय महिला के अमेरिका का उपराष्ट्रपति उम्मीदवार चयनित किये जाने पर प्रियंका चोपड़ा ने कही ये बात
भारतीय महिला के अमेरिका का उपराष्ट्रपति उम्मीदवार चयनित किये जाने पर प्रियंका चोपड़ा ने कही ये बात
Share:

बॉलीवुड की जानी मानी मशहूर एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपने सुसराल अमेरिका में वक़्त व्यतीत कर रही हैं, किन्तु वह सोशल मीडिया के माध्यम से वे अपने फैंस से हमेशा जुड़ी रहती हैं. इस बीच अभिनेत्री अपने नए सोशल मीडिया पोस्ट के कारण चर्चा में हैं. उन्होंने अमेरिकी इलेक्शन में उपराष्ट्रपति के उम्मीदवार के रूप में कमला हैरिस के चयन होने पर खुशी व्यक्त की है. कमला हैरिस भारतीय मूल की हैं. 

बता दे की अमेरिका के राष्ट्रपति इलेक्शन में डेमोक्रेटिक पार्टी के उम्मीदवार जो बिडेन ने भारतीय मूल की सीनेटर कमला हैरिस को उप राष्ट्रपति पद का उम्मीदवार चयन किया है. ऐसा प्रथम अवसर है, जब कोई अश्वेत महिला भारत की किसी बड़ी पार्टी की तरफ से उपराष्ट्रपति पद का उम्मीदवार बनी हैं. ऐसे में एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर प्रसन्नता व्यक्त की है. 

वही प्रियंका चोपड़ा ने अपने ऑफिसियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर कमला हैरिस की तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा, 'यह सभी महिलाओं के लिए एक एतिहासिक, परिवर्तनकारी तथा प्राउड का मूवमेंट है. सभी रंग की महिलाएं, सभी अश्वेत महिलाएं तथा सभी दक्षिण एशियाई महिलाएं. कमला हैरिस को बहुत सारी शुभकामनायें जोकि प्रथम अश्वेत तथा प्रथम भारतीय मूल की महिला हैं, जो अमेरिकी पार्टी से प्रतिस्पर्धा करेंगी.' इस के साथ एक्ट्रेस ने पोस्ट के अंतिम में लिखा, 'देखो हम कितनी दूर आ गए हैं!' कमला हैरिस के लिए प्रियंका चोपड़ा का यह पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. सतह ही इस पोस्ट को बेहद पसंद किया जा रहा है.

फोर्ब्स की टॉप 10 हाईएस्ट पेड एक्टर्स की लिस्ट में शामिल हुए इकलौते बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार

इमोशनल कर देगी लखनऊ की बेटी की कहानी, संघर्ष से मिलेगी प्रेरणा

स्वतंत्रता दिवस : हर भारतीय में जोश भर देते हैं ये 6 गाने, देशभक्ति से हैं ओत-प्रोत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -