Video : निक के चक्कर में प्रियंका ने छोड़ी 'भारत'...
Share:

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा अपने हॉलीवुड प्रोजेक्ट्स के चलते पिछले काफी लम्बे से बॉलीवुड से दूर थीं. पिछले कुछ समय से ऐसी ख़बरें आ रही थी प्रियंका जल्द ही फिल्म 'भारत' के जरिए बॉलीवुड में वापसी कर रहीं हैं. लेकिन हाल ही में ऐसी खबर सुनने में आई है कि प्रियंका ने अब 'भारत' छोड़ दी है. जी हां... जिसने भी ये खबर सुनी वो हैरान हो गया लेकिन ये सच है कि प्रियंका ने आधे रास्ते में आकर भारत का साथ छोड़ दिया है. अब आपके दिमाग में भी ये ही सवाल आ रहा होगा कि, आखिर प्रियंका ने अचानक से फिल्म छोड़ने का फैसला क्यों लिया तो चलिए हम आपको इसके कारण के बारे में भी बता ही देते हैं.

प्रियंका ने इस बात के लिए किया वैरायटी मैगजीन को धन्यवाद

सुनने में आया है कि प्रियंका ने अपने विदेशी बॉयफ्रेंड निक जोनस से शादी करने के लिए ये फिल्म छोड़ दी है. जी हां... ये सभी बदलाव गुरुवार को ही हुए है. इस फिल्म में प्रियंका के साथ सलमान खान नजर आने वाले थे और जैसे ही प्रियंका ने फिल्म छोड़ने का फैसला लिया तो सलमान खान भी भड़क गए. प्रियंका को इस फिल्म के मोटी फीस भी दी जा रही थी और अगले महीने से तो प्रियंका फिल्म की शूटिंग भी शुरू करने वाली थी लेकिन उन्होंने अचानक से लिए इस फैसला से सभी को हैरान कर दिया है.

ड्रग ओवरडोज़ के कारण बिगड़ी एक्ट्रेस की हालत, अस्पताल में भर्ती

फिल्म भारत के डायरेक्टर अली अब्बास जफर ने भी ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा है कि, "हां... प्रियंका चोपड़ा अब फिल्म भारत का हिस्सा नहीं हैं और इसकी एक स्पेशल वजह भी है. प्रियंका ने बहुत कम समय में अपना फैसला बताया है और हम उनके फैसले से बहुत खुश भी है. 'टीम भारत' प्रियंका के लिए खुशियों की दुआ करती है." अली अब्बास ने तो अपने ट्वीट के जरिए प्रियंका और निक की शादी की भी हिंट दी है. अली ने ट्वीट में 'she told us in the Nick of time about her decision and we are very happy for her' ये लाइन लिखकर निक और प्रियंका की शादी की ओर इशारा किया है.

बिग बॉस के इस कंटेस्टेंट ने एयरहोस्टेस के साथ कर दी यह हरकत

आपको बता दें फिल्म 'भारत' में दिशा पटानी भी नजर आने वाली हैं. इस फिल्म के जरिए सलमान और प्रियंका पूरे 10 साल बाद साथ में किसी फिल्म में नजर आने वाले थे. इस फिल्म में सलमान 8 साल से 70 साल तक के एक व्यक्ति का किरदार निभाने वाले है. वहीं प्रियंका की बात करें तो निक से उनकी शादी की ख़बरों में कितना सच है ये तो आने वाले समय में पता चल ही जाएगा.

बॉलीवुड अपडेट...

'भारत' से सलमान खान के फर्स्ट लुक ने फैंस को किया मंत्रमुग्ध

Video: बॉयफ्रेंड की वजह से प्रियंका ने की आत्महत्या की कोशिश

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -