द स्काई इज पिंक : निर्देशक पर प्रियंका ने लुटाया प्यार, शोनाली को बताया असली स्टार
द स्काई इज पिंक : निर्देशक पर प्रियंका ने लुटाया प्यार, शोनाली को बताया असली स्टार
Share:

हिंदी फिल्मों की अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा जोनस (Priyanka Chopra) द्वारा अपनी फिल्म 'द स्काइ इज पिंक' की निर्देशक शोनाली बोस की जमकर सराहना की गई है. प्रियंका (Priyanka Chopra) द्वारा इंस्टाग्राम पर दिल को छू लेने वाला एक नोट लिखा गया है, जिसमें उन्होंने शोनाली को फिल्म की असली स्टार बताया है और उन्होंने लिखा है कि, 'खास लोगों के साथ एक खास शाम, इस लेबर ऑफ लव को साझा करते हुए जिसे जीवंत करने में हमें एक साल से अधिक का वक्त लगा. यह एक अविस्मरणीय अनुभव रहा. अपनी कहानी के साथ हम पर यकीन करने और 'द स्काइ इज पिंक' के वर्ल्ड प्रीमियर में हमारे साथ शामिल होने के लिए अदिति और निरेन आपका धन्यवाद. शोनाली बोस, आप इस फिल्म की असली स्टार हैं'. साथ ही उन्होंने फोटो भी साझा की है. 

शोनाली द्वारा इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा गया है कि, 'प्यारी प्रियंका आपको निर्देशित करना और आपके साथ काम करना बेहतरीन रहा है और इस फिल्म में आप एक करिश्मा हैं. आपको प्यार और अभी से आपको मिस कर रही हूं'.

बता दें कि यह फिल्म प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) के बॉलीवुड फैंस के लिए भी खास है, ऐसा इसलिए क्योंकि प्रियंका 'बाजीराव मस्तानी' के बाद इस फिल्म से कमबैक कर रही हैं. वे करीब तीन साल के बाद बॉलीवुड फिल्म में नजर आएगी. इस फिल्म में उनके साथ अहम रोल में रोहित सराफ, जायरा वसीम और फरहान अख्तर भी होंगे. 

चुनाव की नजदीकियों के बीच नितिन गडकरी से 'मिले संजू बाबा'

विदेश में अपनी कमरिया से कहर बरपा गई मलाइका अरोरा, खुद शेयर किया वीडियो

Collection : बढ़ती जा रही ड्रीम गर्ल की कमाई, तीन दिन में हुए इतने करोड़

सलीम-सोहेल ने देखिए दबंग 3 के विलेन की 'पहलवान'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -