प्रियंका चोपड़ा ने रिलीज से पहले की गैल गैडोट की वंडर वुमन 1984 की प्रशंसा
प्रियंका चोपड़ा ने रिलीज से पहले की गैल गैडोट की वंडर वुमन 1984 की प्रशंसा
Share:

देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा जोनास को आखिरी बार द स्काई पिंक में देखा गया था, अपने घर के मैदान पर कुछ नई परियोजनाओं के लिए पहले से ही पास है। अभिनेत्री काम पर वापस आ गई है और वर्तमान में लंदन को अपना घर बना लिया है। व्यस्त कार्यक्रम के बावजूद, अभिनेत्री अन्य परियोजनाओं के लिए सराहना करने के लिए समय निकालती है, खासकर यदि वे महिलाओं द्वारा लंगर डाले जाते हैं। और उसने हाल ही में बस यही किया। प्रियंका ने रिलीज़ होने से पहले गैल गैडोट की वंडर वुमन 1984 की सराहना की है। अंतर्राष्ट्रीय स्टार ने गैड गडोट की वंडर वुमन 1984 को रिलीज़ से पहले ही प्रशंसा के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया।

गैल गैडोट की वंडर वुमन अवतार का भयंकर पोस्टर शेयर करते हुए प्रियंका ने लिखा, "She is a phenomenon! Just like the woman playing her! Get it @gal_gadot! This looks amazing! #wonderwoman1984." गैल गैडोट पीसी की इच्छाओं से रोमांचित थीं क्योंकि उन्होंने दिल के इमोशंस के साथ अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर इसे फिर से पोस्ट किया था। आपको बता दें कि, वार्नर ब्रदर्स ने पैटी जेनकिंस के निर्देशन के लिए वैश्विक रिलीज की तारीखों की पुष्टि की और घोषणा की कि डीसी एक्सटेंडेड यूनिवर्स में नौवीं किस्त सिनेमाघरों और एचबीओ मैक्स में एक साथ रिलीज होगी।

बहुप्रतीक्षित फिल्म वंडर वुमन 1984 भारत में क्रिसमस के दिन अमेरिका से पहले रिलीज होगी। कोरोना महामारी के मद्देनजर, फिल्म थिएटरों के साथ-साथ एचबीओ मैक्स पर भी समुद्री डकैती से बचने के लिए रिलीज होगी। सुपरहीरो फिल्म कनाडा और कुछ अन्य यूरोपीय देशों में भी 25 दिसंबर को रिलीज होगी।

रिलीज हुआ प्रियंका की फिल्म 'We Can Be Heroes' का ट्रेलर

रिलीज़ हुआ द वीकेंड और रोजेलिया का नया गाना

जेनिफर एनिस्टन ने मॉर्निंग शो के सेट्स से शेयर किया अपना 'मिडवीक मूड'

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -