बॉलीवुड में हो रही भाई की एंट्री, प्रियंका ने दी खबर
बॉलीवुड में हो रही भाई की एंट्री, प्रियंका ने दी खबर
Share:

बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुडतक में प्रियंका चोपड़ा ने बड़ा मुकाम हासिल किया है. प्रियंका सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. प्रियंका अक्सर ही पति निक जोनस संग अपनी फोटो और वीडियो डालती रहती हैं. जबकि अब प्रियंका द्वारा अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक नया पोस्ट भी किया है. हालांकि यह पोस्ट प्रियंका द्वारा अपने या निक के लिए नहीं, बल्कि अपने भाई सिद्धार्थ चोपड़ा हेतु किया गया है.

दरअसल, बात यह है कि हाल ही में प्रियंका चोपड़ा द्वारा अपने ट्विटर और इंस्टाग्राम अकाउंट पर सोनाक्षी सिन्हा और वरुण शर्मा द्वारा स्टारर फिल्म 'खानदानी शफाखाना' का ट्रेलर शेयर किया गया है. हालांकि दिलचस्प बात तो यह है कि, उन्होंने फिल्म का ट्रेलर शेयर करते हुए अपने भाई सिद्धार्थ की काफी सराहना भी कर डाली है. प्रियंका ने अपने पोस्ट को कैप्शन दिया है कि,  ''.@Iamsidchopra so happy and proud of the work that you're doing on this film

अब अदाकारा प्रियंका के पोस्ट से यह बात तो साफ जाहिर होती है कि उनके भाई फिल्म खानदानी शफाखाना से जुड़े हुए हैं. हालांकि पोस्ट में इस बात की जानकारी नहीं है कि सिद्धार्थ फिल्म में एक्टर की भूमिका निभा रहे हैं या प्रोड्यूसर के तौर पर नजर आएंगे. हालांकि जो भी जल्द सब कुछ सामने आ जाएगा. 

'सूर्यवंशम' को लेकर फैन ने किया बिग बी को ट्वीट, ऐसे मिला जवाब

दोहरे जश्न में डूबे वरुण शर्मा, एक ही दिन रिलीज हो रही दो फ़िल्में

कपूर परिवार संग नजर आई आलिया, पहले से बेहतर दिखें ऋषि

Bharat Collection : 19 दिन में इतना जुटा पाई सलमान की 'भारत'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -