'हॉटेस्ट महिला' बनने के बाद प्रियंका ने कराया इतना बोल्ड फोटोशूट
'हॉटेस्ट महिला' बनने के बाद प्रियंका ने कराया इतना बोल्ड फोटोशूट
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपनी लव लाइफ को लेकर काफी ज्यादा चर्चाओं में चल रहीं हैं. प्रियंका को प्लेनेट की सबसे हॉटेस्ट वूमेन का दर्जा भी मिल चुका हैं और ये पांचवी बार हैं जब प्रियंका को ये दर्जा मिला हो. प्रियंका हमेशा ही अपने हॉट लुक के कारण चर्चाओं में बनीं रहतीं हैं. बॉलीवुड के साथ-साथ हॉलीवुड इंडस्ट्री में इतना बड़ा नाम कमाने वाली प्रियंका अब तक की एक मात्र एक्ट्रेस हैं. प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में मैक्सिम मैगजीन के लिए फोटोशूट कराया हैं जिसमे उनका कातिलाना अंदाज़ नजर आ रहा हैं.

इन तस्वीरों में आप देख सकतें हैं प्रियंका ने वाइट कलर की ड्रेस में बेहद हॉट फोटोशूट करवाया हैं. प्रियंका ने सभी फोटोज में बेहद बोल्ड पोज़ दिए हैं और सभी फोटोज में वो बहुत खूबसूरत भी लग रहीं हैं. प्रियंका इस बार मैक्सिम मैगजीन के कवर पेज पर छाई हैं. प्रियंका के सभी फोटोज उनकी टीम ने सोशल मीडिया पर शेयर किये हैं. प्रियंका के सभी फोटोज उनके फैंस खूब पसंद कर रहें हैं और सोशल मीडिया पर आते ही उनकी फोटोज तेजी से वायरल हो रहीं हैं.

प्रियंका ने कुछ फोटोज तो शार्ट ड्रेस में क्लिक करवाए हैं तो कुछ फोटो में वो वाइट कलर की ट्रांसपरेंट ड्रेस में नजर आ रहीं हैं. इन सभी फोटोज में प्रियंका का कातिलाना लुक साफ़ तौर से दिखाई दे रहा हैं. वही अगर उनके फ़िल्मी फ़्रंट की बात करें तो प्रियंका जल्द ही लम्बे समय बाद बॉलीवुड में कमबैक कर रहीं हैं. वो जल्द ही फिल्म भारत में सलमान खान के साथ नजर आने वाली हैं. इसके अलावा प्रियंका फिल्म ऐतराज़ के पार्ट-2 में भी नजर आएंगी.

Video: प्रियंका की साड़ी संभालते नजर आए निक, ऐसे ली पार्टी में एंट्री

माँ ने किया इंकार तो आधी रात को बॉयफ्रेंड संग घर छोड़कर भागी प्रियंका

वीडियो :अम्बानी की बहु और बेटी ने क्लिक कराई ऐसी तस्वीर, लोग देखकर हुए हैरान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -