फिर से प्रियंका का नजर आया जरा हटके अंदाज...
फिर से प्रियंका का नजर आया जरा हटके अंदाज...
Share:

बॉलीवुड की मस्त मोहतरमा प्रियंका चोपड़ा फ़िलहाल बॉलीवुड के साथ-साथ हॉलीवुड की भी फिल्मो में खासा रूप से सक्रिय है. हॉलीवुड फिल्म 'बेवॉच' में हमे देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा का शानदार अभिनय देखने को मिला था. वैसे भी अभी फ़िलहाल बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. अभी हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर नोबेल पुरस्कार से सम्मानित मलाला यूसुफजई के साथ में अपनी एक तस्वीर को शेयर किया था. अब एक बार फिर से देसी गर्ल सुर्खियों मे बन आई है.

जी हां देखा जाए तो प्रियंका चोपड़ा वैसे तो अक्सर अलग-अलग अंदाज़ में नज़र आती रहती हैं, मगर इन दिनों वो एक से बढ़कर एक रूप में सिज़ल कर रही हैं. प्रियंका का बिल्कुल नया लुक एक नए फोटोशूट में सामने आया है. ये फोटोशूट प्रियंका ने कॉस्मोपॉलिटन मैग़ज़ीन के अक्टूबर इशू के लिए किया है. कवर पेज पर भी प्रियंका दिखायी दे रही हैं.

प्रियंका की टीम की तरफ़ से सोशल मीडिया में जो तस्वीरें पोस्ट की गयी हैं, उनमें प्रियंका कमाल लग रही हैं. इन सिज़लिंग तस्वीरों के बीच प्रियंका से जुड़ी एक और  ज़रूरी ख़बर आ रही है. प्रियंका ने यौन उत्पीड़न के आरोपी हॉलीवुड प्रोड्यूसर हार्वी वीनस्टाइन मामले पर भी तीखी टिप्पणी की है.   

 

सनी पाजी के जन्मदिन पर उनके कुछ मशहूर डॉयलोग्स...

सेक्स चेंज करवाकर 'गौरव' बन गए 'गौरी अरोरा', बिकनी में आएँगे नजर

अरे.. कुर्ता पजामा पहनकर दिवाली मनाने कहा पहुंचे तैमूर...

Bigg Boss-11 : शिल्पा और विकास की शुरू हुई 'Lovestory'

सनी को नापसंद थे किंग खान, 24 साल तक थी दुश्मनी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -