बैचलर पार्टी कर अपनी बहन साथ घर को लौटी प्रियंका
बैचलर पार्टी कर अपनी बहन साथ घर को लौटी प्रियंका
Share:

ग्लोबल एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा अपनी शादी की तैयारी में जबरदस्त वेस्ट चल रही हैं. हाल ही में उन्होंने बैचलर पार्टी की थी जिसमें उनकी बहन परिणीति चोपड़ा भी शामिल थी जिससे उनकी पार्टी और भी मजेदार हो गई थी. शादी की तैयारियो में बिज़ी होने के साथ वो सेलिब्रेशन के मूड में भी है. पिछले दिनों न्यू यॉर्क में ब्राइडल सेरिमनी के बाद प्रियंका अपने गर्ल गैंग के साथ बैचलर पार्टी के लिए एम्सटर्डम रवाना हुई थीं। 

इस पार्टी में प्रियंका के साथ उनकी बहन परिणीति चोपड़ा, उनकी होने वाली ननद सोफी टर्नर, ईशा अंबानी और अन्य शामिल रहीं। अब बता दें प्रियंका चोपड़ा अपनी बैचलर पार्टी कर बहन परिणीति के साथ वापस मुंबई आ गई हैं। हाल ही में ये दोनों एयरपोर्ट पर नज़र आई. लिओपार्ड प्रिंटेड टॉप और रेड पैंट में दिखीं प्रियंका बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं। वहीं, सफेद टी-शर्ट, ब्लू डेनिम और बूट पहने परिणीति भी काफी प्यारी लग रही थीं। तस्वीरें देखकर ऐसा लग रहा है कि दोनों ने बैचलर पार्टी को खूब इंजॉय किया है।

दूसरी ओर प्रियंका शादी से पहले अपने सेलिब्रेशन की अपडेट फैन्स को भी मिल रही हैं। वो आये दिन कोई ना कोई तस्वीर शेयर कर रही हैं ताकि फैंस को सारी अपडेट्स मिलती रही. उन्होंने बैचलर पार्टी की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की थीं, जिनमें वह अपने गैंग के साथ काफी इंजॉय करते हुए दिख रही हैं। बता दें, खबर हैं निक और प्रियंका 2 और 3 दिसंबर को शादी करने वाले हैं.

शादी की खबरें हो रही सच, फिर डिनर डेट पर साथ दिखे अर्जुन मलाइका

'सिम्बा' की शूटिंग पूरी होने पर रोहित शेट्टी और सारा हुए इमोशनल

बाहुबली की देवसेना असल में हैं इतनी हॉट और सेक्सी, देखकर नहीं होगा यकीन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -