डायरेक्टर ने की तारीफ तो प्रियंका बोली- 'थप्पड़ नहीं, काम से मारो'

Jul 02 2020 03:36 PM
डायरेक्टर ने की तारीफ तो प्रियंका बोली- 'थप्पड़ नहीं, काम से मारो'

बॉलीवुड में कई एक्ट्रेस हैं जिन्होंने अपनी फिल्मों में बेहतरीन काम कर खूब नाम कमाया है. इन्ही में शामिल हैं प्रियंका चोपड़ा. आप सभी को बता दें प्रियंका ने हाल ही में अमेजन के साथ टेलीविजन कंटेट के लिए मल्टीमिलियन डॉलर डील साइन की है, जिसके बाद से उन्हें लेकर चर्चाए तेज हो गई है. अब हाल ही में प्रियंका की इस कामयाबी की तारीफ करते हुए फिल्ममेकर अनुभव सिन्हा ने एक ट्वीट किया.

जी हाँ, वहीँ अनुभव का ट्वीट देखने के बाद प्रियंका ने बड़ा ही जबरदस्त जवाब दिया है. जी दरअसल हुआ यूँ कि अनुभव सिन्हा ने प्रियंका की इस कामयाबी की तारीफ करते हुए ट्वीट कर लिखा, 'मुझे बॉम्बे टाइम फ्रंट पेज का वह लेख याद आ रहा है, जिसमें उन्होंने कहा था कि कोई उन्हें नहीं छू सकता, हां.. कोई नहीं कर सकता ऐसा.' ऐसे में अनुभव सिन्हा का ट्वीट देखने के बाद प्रियंका ने लिखा, 'थप्पड़ नहीं, काम से मारो उन्हें. धन्यवाद अनुभव सिन्हा सपोर्ट करने के लिए."

आप जानते ही होंगे एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा के इस ट्वीट को फैंस खूब लाइक कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. प्रियंका एक बेहतरीन अदाकारा हैं और उन्होंने हॉलीवुड में भी जमकर नाम कमाया है. प्रियंका के पति निक जोनास है जो एक बेहतरीन सिंगर है और उनसे शादी के बाद से भी प्रियंका सुर्ख़ियों में बनी हुईं हैं. वैसे हम आपको यह भी बता दें कि देसी गर्ल की अमेजन प्राइम के साथ यह तीसरी डील है इससे पहले भी प्रियंका अमेजन के साथ दो शोज साइन कर चुकी हैं.

खुद को नेपोटिज्म का शिकार बताकर ट्रोल हुए सैफ, ट्रोलर्स ने कहा - 'बड़ी जल्दी पता चल गया'

'बेलबॉटम' में दिखेगी अक्षय-वाणी की जोड़ी, सामने आई तस्वीर

शादी के छह महीने में केवल इतने दिन विराट के साथ रह पाई थी अनुष्का