प्रियंका ने दिया निक को धोखा, बदला लेकर निकल गईं आगे
Share:

इस समय तो सभी ओर बस प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की सगाई और शादी की ख़बरें ही जोरों-शोरों से चल रही हैं. प्रियंका पिछले दो महीने से अमेरिकी सिंगर निक जोनस को डेट कर रहीं हैं. प्रियंका और निक कई बार साथ में डेट भी स्पॉट हो गए और अब तो प्रियंका ने निक से शादी करने के चक्कर में अपनी बड़े बजट की फिल्म 'भारत' भी छोड़ दी. प्रियंका के फिल्म छोड़ने के बाद से ही उनके और निक के अफेयर की ख़बरें को तो और ज्यादा ही जोर मिल गया. सोशल मीडिया पर हर तरफ बस प्रियंका और निक की ही चर्चाएं हो रही हैं.

निक ने इतनी महंगी रिंग देकर प्रियंका के बर्थडे पर की सगाई?

वैसे निक और प्रियंका दोनों की ही पॉपुलैरिटी काफी ज्यादा है. ऐसे में सवाल ये उठता है कि सोशल मीडिया पर कौन ज्यादा फेमस हैं निक या प्रियंका? तो चलिए हम आपको बता ही देते हैं. सोशल मीडिया पर दोनों के ही लाखों फॉलोवर्स हैं. अगर सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म की बात करें तो फेसबुक पर प्रियंका के 37 मिलियन फॉलोवर हैं वहीं निक के 10 मिलियन फॉलोवर हैं. इंस्टाग्राम की बात करे तो प्रियंका के 25 मिलियन फॉलोवर हैं वहीं निक यहां भी उनसे पीछे हैं. इंस्टाग्राम पर निक के 15 मिलियन फॉलोवर ही हैं.

इस महीने विदेशी बॉयफ्रेंड से शादी करेंगी प्रियंका, हो गई सगाई

अब बारी आती है ट्वीटर की तो यहां पर प्रियंका के 22 मिलियन फॉलोवर्स हैं और निक यहां भी प्रियंका से पीछे रह गए क्योकि ट्वीटर पर निक के 13 मिलियन्स फॉलोवर्स ही हैं. यानि अगर कुल मिलाकर देखा जाए तो सोशल मीडिया के लगभग सभी बड़े प्लेटफॉर्म पर फैन फॉलोविंग के मामले में प्रियंका ही निक से आगे हैं. हालांकि निक ने भी दुनियाभर में अपनी एक अलग ही पहचान बना रखी है.

हॉलीवुड अपडेट...

प्रियंका के कारण सलमान हुए गुस्से से लाल, लिया बड़ा फैसला

Video : निक के चक्कर में प्रियंका ने छोड़ी 'भारत'...

First Look : आग में कूदकर स्टंट करते दिखे सलमान खान

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -