पहली बार अपने अफेयर पर खुलकर बोली प्रियंका, निक का नाम सुनते ही शर्म से लाल हो गई...

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा इन दिनों बॉलीवुड के साथ-साथ हॉलीवुड में भी अपनी कला का पर्चम लहरा रही हैं. इसके साथ ही प्रियंका अपने अफेयर के कारण भी चर्चाओं में बनी हुई है. प्रियंका का अफेयर हॉलीवुड के मशहूर सिंगर निक जोनस के साथ है. दोनों पिछले साल जब मेट गाला में साथ में स्पॉट हुए थे तभी से इन दोनों के अफेयर की ख़बरें उड़नी शुरू हो गई थी. इसके बाद पिछले दिनों प्रियंका और निक साथ में बेसबॉल मैच देखने पहुंचे थे जिसके बाद से ही इनकी अफेयर की ख़बरों पर जोर मिल गया.

आए दिन प्रियंका और निक साथ में डेट पर स्पॉट होने लगे और इस वजह से दोनों के अफेयर की चर्चा होने भी शुरू हो गई. निक का परिवार तो प्रियंका को अपनी बहु बनाने के लिए राज़ी हो गया है. उन्होंने तो प्रियंका की तारीफों के पूल भी बांध दिए थे लेकिन अब तक प्रियंका के परिवार की ओर से इस मामले में किसी ने कुछ नहीं कहा. प्रियंका की माँ मधु चोपड़ा ने अफेयर की ख़बरों को अफवाह बताया था. 

 

हाल ही में ऐसा सुनने में आया है कि मेट गाला में जब मीडिया ने निक और प्रियंका को साथ में देखकर उनके अफेयर के बारे में पूछा था तो प्रियंका जोर से हंस पड़ी थी और इसके बाद उन्होंने निक के साथ अफेयर होने की बात से इंकार कर दिया था. हालाँकि आज तक जब भी प्रियंका से उनके अफेयर के बारे में पूछा है तो हर बार ही प्रियंका ने इन ख़बरों को अफवाह बताया है. अब देखना तो ये है कि क्या प्रियंका और निक शादी के मुकाम तक पहुंच पाते है या फिर उनका ये रिश्ता थोड़े दिन में ही खत्म हो जाता है.

मास्टरबेशन सीन करने के लिए स्वरा ने डायरेक्टर से की थी ऐसी डिमांड, सुनकर चौक जाएंगे

महज 15 मिनट परफॉर्म करने के इतने लाख रूपए फीस ले रही हैं ये एक्ट्रेस

सैफ की बेटी इस एक्टर के साथ मना रही हैं रंगरलिया, सरेआम कर दी ऐसी हरकत