जल्द माँ बन सकती हैं प्रियंका चोपड़ा, हुआ बड़ा खुलासा
जल्द माँ बन सकती हैं प्रियंका चोपड़ा, हुआ बड़ा खुलासा
Share:

बॉलीवुड की बहुत ही हॉट और सेक्सी अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा को उनकी बेहतरीन अदाकारी के लिए जाना जाता है और वह इन दिनों अपने पति निक के साथ आइसोलेशन में हैं. ऐसे में आप देख सकते हैं दोनों इस समय शादी के बाद एक खुशहाल जिंदगी जी रहे हैं और दोनों की बॉन्डिंग काफी अच्छी है. दोनों आए दिन अपने फैंस के साथ अपनी बेहतरीन फोटोज को शेयर करते हैं. आपको याद हो बीते दिनों ही होली पार्टी के लिए प्रियंका और निक भारत आए थेऔर दोनों की फोटो भी खूब सोशल मीडिया पर छाई थीं.

वैसे अब प्रियंका ने फैमिली प्लानिंग पर अपनी बात रखी है और उन्होंने बड़ा खुलासा किया है. उन्होंने हाल ही में एक ब्रिटिश मैग्जीन को दिए इंटरव्यू में अपनी फैमिली प्लानिंग को लेकर बात की है. जी हाँ, उन्होंने परिवार के बारे में बात करते हुए कहा है कि, 'इस समय में अपने काम कमिटमेंट्स में बहुत व्यस्त हूं. लेकिन फैमिल प्लानिंग होना भी जरुरी है. जब भगवान चाहेंगे तो सही समय पर चीजें होंगी.' इसी के साथ आप सभी को यह भी बता दें कि इन दिनों प्रियंका और निक कोरोना वायरस के चलते क्वारंटीन में हैं और दोनों के कई वीडियोज और फोटोज सामने आ रहे हैं.

दोनों लगातार अपने वीडियो और फोटोज को शेयर कर रहे हैं जो फैंस को लुभा रहे हैं. अब प्रियंका ने जो बयान दिया है उस बयान से यह तो साफ़ हो गया है कि वह जल्द ही बेबी प्लानिंग कर सकती हैं. हो सकता है आपको क्वारंटीन से उनके निकलते ही यह खबर मिल जाए कि वह प्रेग्नेंट है. वैसे प्रियंका ने निक के साथ साल 2018 में शादी की थी और दोनों की शादी का समारोह तीन दिन तक चला था. दोनों की शादी राजस्थान के जौधपुर में हुई थी और करोड़ों रुपए खर्च हुए थे.

डोनेशन ना देने के लिए ट्रोल होने पर भड़कीं सोनम कपूर, जमकर निकाला गुस्सा

सिर्फ नाम के हीरो बनते हैं अमिताभ-शाहरुख़, कोई नहीं कर रहा गरीबो की मदद

लॉकडाउन होने से बड़ी खुश है यह एक्ट्रेस, ऐसे बिता रही है समय

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -