अपने भाई के साउथ एक्ट्रेस संग अफेयर की खबरों पर प्रियंका ने तोड़ी चुप्पी, कहा- 'मेरा काम नहीं...'
अपने भाई के साउथ एक्ट्रेस संग अफेयर की खबरों पर प्रियंका ने तोड़ी चुप्पी, कहा- 'मेरा काम नहीं...'
Share:

इन दिनों बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा अपनी आने वाली फिल्म द स्काइ इज पिंक के प्रमोशन में लगी हुईं हैं. ऐसे में उनकी फिल्म 'द स्काइ इज पिंक' 11 अक्टूबर को रिलीज हो रही है और प्रमोशन में बिजी प्रियंका ने हाल ही में दिए इंटरव्यू में अपने भाई सिद्धार्थ चोपड़ा और तमिल एक्ट्रेस नीलम उपाध्याय के रिलेशनशिप के बारे में बात की है. जी हाँ, बीते दिनों सिद्धार्थ चोपड़ा और तमिल एक्ट्रेस नीलम उपाध्याय साथ में गणेश चतुर्थी पर अंबानी के घर गए थे और उसी दिन साथ दिखने के बाद से ही दोनों सुर्खियों में बने हुए हैं.

इसी के साथ ही दोनों ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर साथ में फोटोज शेयर की थी और उसके बाद से ही दोनों के रिलेशनशिप में होने की खबरें चर्चा में हैं. अब हाल ही में मुंबई मिरर को दिए इंटरव्यू में जब प्रियंका चोपड़ा से भाई सिद्धार्थ और नीलम के रिलेशनशिप के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा- ''मैं दूसरे लोगों की जिंदगी के बारे में बात नहीं करती हूं क्योंकि यह मेरा काम नहीं है. आप जब अगली बार सिद्धार्थ से मिलें तो उसी से पूछिएगा.''

आप सभी को यह भी बता दें कि सिद्धर्थ चोपड़ और इशिता कुमार की अप्रैल में शादी होने वाली थी लेकिन बाद में यह शादी टूट गई. वहीं इसके बारे में बाद में खुद प्रियंका की माँ मधु चोपड़ा ने कंफर्म किया था और अब लग रहा है सिद्धार्थ को एक बार फिर जीवन में प्यार मिल गया है. जी हाँ, अब बात करें प्रियंका की फिल्म की तो द स्काइ इज पिंक में प्रियंका के साथ फरहान अख्तर, जायरा वसीम और रोहित सराफ अहम भूमिका निभाते नजर आएँगे.

खिलाड़ी कुमार की 'पृथ्वीराज चौहान' पर मंडराया संकट, पूर्व डाकू मलखान सिंह ने दी ये चेतावनी

इन दो स्टार्स ने किया एसिड अटैक सर्वाइवर को वीडियो कॉल, ऐसा था रिएक्शन

'दीनदयाल- एक युगपुरुष' में नजर आएंगी 'रामायण की सीता' और अनीता राज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -