मामूली इंसान नहीं है प्रियंका का होने वाला पति, जानकर हैरान हो जाएंगे आप

मामूली इंसान नहीं है प्रियंका का होने वाला पति, जानकर हैरान हो जाएंगे आप

बॉलीवुड के साथ-साथ हॉलीवुड में भी अपना नाम कमाने वाली एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा के अफेयर की ख़बरें जब से सामने आई हैं तब से ही निक जोनस के नाम की भी चर्चा होने लगी है. निक जोनस मशहूर अमेरिकन सिंगर हैं लेकिन वो भारत में इतना ज्यादा फेमस नहीं थे. जब से प्रियंका का नाम निक के साथ जुड़ा है तब से ही उनकी भी खास पहचान बन गई है. वैसे निक अपने बचपन से ही अमेरिका में फेमस थे.

प्रियंका की सगाई होते ही रोने लगी परिणीति, लिखा इमोशनल पोस्ट

निक ने बचपन से ही अपने सिंगिंग करियर की शुरुआत कर दी थी. निक को तो अमेरिका में मिस्टर प्रेसिडेंट के नाम से जाना जाता है. उनका जन्म 16 सितम्बर 1993 में हुआ था. निक की उम्र 25 वर्ष है वहीं प्रियंका की उम्र 36 वर्ष है. पेशे से निक गायक हैं और उनके सॉन्ग्स ने तो दुनियाभर में धूम मचा रखी है. खास बात तो ये है कि निक सिंगर के साथ-साथ म्यूजिक कंपोजर और एक्टर भी हैं.

इंगेजमेंट पार्टी में दिखा प्रियंका-निक का हॉट लुक, बॉलीवुड सेलेब्स का लगा जमावड़ा

निक ने सिर्फ हाई स्कूल तक ही पढाई की है. इसके बाद उन्हें पढाई करने का मौका नहीं मिला था क्योकि वो अपनी सिंगिंग में काफी ज्यादा बिजी रहते थे. निक जब 10 साल के थे तभी उन्होंने साल 2002 में अपना पहला एल्बम रिलीज़ कर दिया था. निक जोनस के तीन भाई है जॉ जोनस, केविन जोनस और फ्रंकी जोनस. निक प्रियंका से पहले भी कई लड़कियों को डेट कर चुके हैं. खास बात तो ये है कि सभी लड़कियां उम्र में निक से बड़ी थी और एक तो उनसे 30 साल बड़ी थी. वैसे निक ने प्रियंका से सगाई करने के बाद लाखों लड़कियों का दिल तोड़ दिया है.

हॉलीवुड अपडेट...

प्रियंका और निक का रोका कराने वाले पंडित जी हुए मालामाल

प्रियंका-निक की सगाई की ये खूबसूरत तस्वीरें आपने नहीं देखी होंगी

प्रियंका और निक का रोका कराने वाले पंडित जी हुए मालामाल

?