क्या निक-प्रियंका की शादी में गेम ऑफ थ्रोन्स की ये हॉट एक्ट्रेस होगी शामिल?
क्या निक-प्रियंका की शादी में गेम ऑफ थ्रोन्स की ये हॉट एक्ट्रेस होगी शामिल?
Share:

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस इन दिनों अपनी शादी की खबरों के कारण सुर्खियों में छाए हुए हैं. प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास जल्द ही हसबैंड -वाइफ बनने वाले हैं. इस कपल की शादी को लेकर प्रियंका और निक के फैंस बेहद उत्साहित नजर आ रहे हैं. जब से दोनों की रोका सेरेमनी हुई है तब से ही इनकी शादी की चर्चाएं होना शुरू हो गई थी. सुनने में आया था कि प्रियंका और निक की शादी में कई बड़ी हस्तियां शुमार होंगी. लेकिन हाल ही में खबर सामने आई थी कि प्रियंका और निक की शादी में एक भी बॉलीवुड स्टार इन्वाइट नहीं किया गया है.

रिपोर्ट के अनुसार प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास 2 दिसंबर को शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. ऐसे में प्रियंका के फैंस ये जानने को बेताब है कि उनकी शादी में कौन-कौन शामिल होने वाला है. इन दिनों प्रियंका अपनी होने वाली जेठानी सोफी टर्नर के साथ बैचलर डेज एन्जॉय कर रही हैं. ऐसे में सवाल ये उठता है कि क्या प्रियंका और निक की शादी में सोफी शामिल हो पाएंगी या नहीं? ऐसा सवाल इसलिए सामने आ रहा है क्योंकि सोफी प्रियंका और निक की रोका सेरेमनी में शामिल नहीं हुई थीं.

आपको बता दें गेम ऑफ थ्रोन्स की एक्ट्रेस सोफी टर्नर और प्रियंका चोपड़ा तबसे अच्छी दोस्त बन गईं हैं जबसे प्रियंका ने निक जोनास को डेट करना शुरू किया था. बता दें निक जोनास के बड़े भाई जो जोनस की सोफी टर्नर के साथ हाल ही में एंगेजमेंट हुई है. खैर अब देखना तो ये है कि इन लव बर्ड्स की शादी में कौन-कौन से हॉलीवुड और बॉलीवुड स्टार्स शामिल होंगे.

होने वाली जेठानी के साथ सारी रात दारू पीकर टल्ली हुईं प्रियंका, हुई ऐसी हालत

हॉलीवुड में अपना वक्त बर्बाद कर रही हैं प्रियंका चोपड़ा, ये रहा सबूत

Video : बहन के साथ बैचलर पार्टी में प्रियंका ने की जमकर मस्ती

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -