दुल्हन के लाल जोड़े में बला की खूबसूरत नजर आईं प्रियंका
दुल्हन के लाल जोड़े में बला की खूबसूरत नजर आईं प्रियंका
Share:

बॉलीवुड के साथ-साथ हॉलीवुड की दुनिया में भी अपनी कला का पर्चम लहराने वाली मशहूर एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने 2 दिसंबर को हिंदु रीति-रिवाजों से अपने विदेशी बॉयफ्रेंड और अमेरिकन सिंगर से निक जोनस से शादी कर ली. हाल ही में दोनों की शादी की कुछ और भी तस्वीरें सामने आई है जिसमे प्रियंका का बेहद खूबसूरत अंदाज़ नजर आ रा है.

इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं प्रियंका ने लाल रंग का दुल्हन का जोड़ा पहना हुआ है जिसमे वो बला की खूबसूरत लग रही हैं. प्रियंका का लाल जोड़े में फोटोशूट सोशल मीडिया पर आग की तरह फ़ैल रहा है. इन सभी तस्वीरों में प्रियंका चोपड़ा बहुत खूबसूरत लग रही हैं. आपको बता दें प्रियंका के इस लाल खूबसूरत से लहंगे को बनाने में 3720 घंटे लगे थे तब जाकर इस ऑउटफिट में प्रियंका की खूबसूरती ने चार चाँद लगाए हैं.

इस लाल रंग के लहंगे में प्रियंका के लुक पर सभी की निगाहें टिक गई. इस लहंगे में वो बेहद ही स्टनिंग लग रही हैं. प्रियंका ने अपने इस लुक को कंप्लीट करने के लिए गोल्डन डायमंड ज्वैलरी पहनी थी जो खूबसूरती में चार-चाँद लगा रही थी. आपको बता दें प्रियंका का ये खूबसूरत सा लहंगा मशहूर सेलिब्रिटी डिजाइनर सब्यासाची ने बनाया है. उनके इस लहंगे को बनाने के लिए कोलकाता के 110 कारीगरों ने काम किया है.

शादी के बाद पति के साथ मायके पहुंची प्रियंका चोपड़ा

मैगज़ीन ने बताया प्रियंका-निक के रिश्ते को झूठा, गुस्से में भड़क गई देसी गर्ल

क्रिश्चियन वेडिंग में बेहद रोमांटिक अंदाज़ में नजर आए प्रियंका-निक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -