प्रियंका-निक की शादी में खर्च हुए इतने करोड़ रूपए, जानकर आंखें फटी रह जाएंगी
प्रियंका-निक की शादी में खर्च हुए इतने करोड़ रूपए, जानकर आंखें फटी रह जाएंगी
Share:

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और अमेरिकी सिंगर निक जोनस ने 1 और 2 दिसंबर को शादी कर अपने रिश्ते पर मुहर लगा दी है. दोनों की शादी के वीडियोज और फोटोज इस समय पूरे इंटरनेट पर धूम मचा रहे है. इस इंटनेशनल स्टार्स के जोड़े ने अपनी शादी के हर मूमेंट को बेहद एंजॉय किया है. आपको बता दें दीपिका और रणबीर की शादी जोधपुर के उम्मेद पैलेस में हुई थी. प्रियंका और निक की इस ड्रीम वेडिंग की देशभर में चर्चा हो रही है.

हाल ही में प्रियंका की शादी में होने वाले खर्चे की डिटेल्स सामने आई है. जैसे ही सभी लोगों ने प्रियंका चोपड़ा और निक की शादी की तस्वीरें देखी तो अच्छे-अच्छों की आंखें फटी रह गईं. आपको बता दें प्रियंका और निक की इस ड्रीम वेडिंग एक या दो नहीं बल्की लगभग पौने 5 करोड़ का खर्च आया है. जी हाँ... सुनकर आप भी चौंक गए न लेकिन ये सच है. इससे ज्यादा हैरानी वाली बात तो ये है कि अब तक इस खर्च में प्रियंका के 75 फीट लंबे गाउन जैसे कीमती कपड़ों की कीमत शामिल नहीं की गई है.

आपको बता दें निक और प्रियंका ने अगस्त में सगाई कर अपने रिश्ते की ऑफिशियल घोषणा की थी. इसके बाद यह सेलिब्रिटी जोड़ा इस महीने की शुरुआत में शादी के बंधन में बंध गया. शादी के बाद 4 दिसंबर को निक और प्रियंका ने पहला रिसेप्शन दिल्ली में दिया था और अब जल्द ही 2 दिसंबर को उनकी शादी का दूसरा रिसेप्शन मुंबई में होने वाला है.

शादी के तुरंत बाद प्रियंका को मिली ये बड़ी उपलब्धि, इस तरह मनाया जश्न

प्रियंका की मेहंदी में अपना नाम देखते ही निक ने दिया था ऐसा रिएक्शन

इस दिन मुंबई में होगा निक-प्रियंका का ग्रैंड रिसेप्शन, तय हुई तारीख

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -