होने वाली दुल्हन प्रियंका की खूबसूरती में चार चाँद लगाएगी 5 ब्यूटीशियन की टीम
होने वाली दुल्हन प्रियंका की खूबसूरती में चार चाँद लगाएगी 5 ब्यूटीशियन की टीम
Share:

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. इस कपल की शाही शादी में अब महज तीन दिन बाकी हैं. उनकी शादी की सभी तैयारियां भी पूरी हो चुकी हैं. आज प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास शादी के लिए जोधपुर पहुंच चुके हैं. आपको बता दें प्रियंका और निक जोनास की शादी 2 दिसंबर को जोधपुर के उम्मेद भवन पैलेस में होगी. हाल ही में ऐसा सुनने में आया है कि प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने अपनी शादी में 15 ब्यूटीशियन को हायर किया है.

जी हाँ.... खबरों के मुताबिक प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस कि खूबसूरती में चार चाँद लगाने के लिए ये 15 ब्यूटीशियन अपना कमाल दिखाएंगे. आपको बता दें प्रियंका और निक के परिजन भी चार्टेड प्लेन से जोधपुर गए थे और उनके साथ ही ये 15 ब्यूटीशियन भी जोधपुर पहुंचे हैं. ये सभी ब्यूटीशियन कांता मोटवानी के सैलून से हैं. आपको बता दें कांटा मोटवानी प्रियंका चोपड़ा की करीबी दोस्त हैं. दरसअल कांता मोटवानी चाहती हैं कि, 'शादी के मौके पर प्रियंका सबसे सुंदर दिखाई दिखें.'

सुनने में तो ये भी आया है कि वेडिंग डेकोरेशन के लिए भी टीम सड़क मार्ग द्वारा जोधपुर के लिए रवाना हो चुकी है. ये टीम प्रियंका ओर निक जोनस की शादी का मंडप तैयार करेगी. आपको बता दें न‍िक-प्र‍ियंका की शादी 2 द‍िसंबर को होगी. शादी से पहले मेहंदी और संगीत की रस्म का आयोजन किया जाएगा. ये सभी फंक्शन्स जोधपुर में ही होंगे.

शादी के लिए जोधपुर पहुंचीं प्र‍ियंका, दूल्हा-दुल्हन का इस खास अंदाज़ में हुआ स्वागत

बिना पैंट पहने ही अमेरिका से भारत आई प्रियंका की जेठानी, फोटोज वायरल

प्रियंका को हॉलीवुड प्रोजेक्ट्स मिलना हुए बंद, लिया ये बड़ा फैसला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -