निक-प्रियंका की Karaoke पार्टी, Suckers सांग पर जमकर किया एन्जॉय
निक-प्रियंका की Karaoke पार्टी, Suckers सांग पर जमकर किया एन्जॉय
Share:

हॉलीवुड और बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस सोशल मीडिया और अपने फैंस के बीच एक्टिव रहने वाले कपल्स में से एक हैं. ये ऑस्कर ही फैंस से जुड़े रहते हैं और अपने बारे में जानकरी देते रहते हैं. इस कपल की खासियत यह है कि दोनों किसी भी समारोह में अपनी शानदार उपस्थिति दर्ज कराने से नहीं चूकते. इस बार भी वो एक ऐसे ही समारोह में सामने आये हैं जहां से एक वीडियो सामने आया है. 

बता दें, दोनों ने हाल ही में एक Karaoke night पार्टी में डांस और सिंगिंग कर समां बांधा. उनके इस समारोह का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इसमें आप भी देख सकते हैं कि क़िस्त तरह से दोनों मस्ती के मूड में दिखाई दे रहे हैं. इसके अलावा पार्टी वीडियो में कपल निक के बड़े भाई जो और उनकी पत्नी सोफ़र टर्नर सहित दोस्तों और परिवार के साथ डिनर और Karaoke night पर एक साथ मस्ती भरा समय बिता रहे हैं. ये वीडियो पीपिंगमून ने शेयर किया है, जिसे यहां देख सकते हैं वीडियो. 

लेटेस्ट वायरल वीडियो में प्रियंका और निक को एक साथ Sucker सॉन्ग गाते हुए देखा जा सकता है. इस वीडियो को देखकर तो आप समझ ही सकते हैं कि दोनों के बीच कितनी अच्छी अंडरस्टैंडिंग है और इनकी केमिस्ट्री के तो सभी फैन हैं. पीसी के काम की बात करे तो उन्होंने हाल ही में अपनी अपकमिंग मूवी  'द स्काई इज पिंक' की शूटिंग पूरी की है. शोनाली बोस द्वारा निर्देशित इस फिल्म में एक्ट्रेस के साथ फरहान अख्तर और जायरा वसीम भी अभिनय कर रही हैं. फिल्म आगामी अक्टूबर के महीने में सिनेमाघरों में रिलीज होगी. 

हनीमून पर काफी हॉट दिखे Joe-Sophie, देखें तस्वीर

इस प्लस साइज हसीना के आगे सब मॉडल है फीकी, एक बार फिर इस हाल में दिखीं

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -