हनीमून पर पति निक के साथ रोमांटिक अंदाज़ में नजर आई प्रियंका
हनीमून पर पति निक के साथ रोमांटिक अंदाज़ में नजर आई प्रियंका
Share:

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस इन दिनों अपना दूसरा हनीमून कैरेबियन में एन्जॉय कर रहे हैं. आपको बता दें दोनों ने पहले लंदन में क्रिसमस सेलिब्रेशन किया था और फिर सात में नया साल सेलीब्रेट किया और फिर निक ने प्रियंका के लिए ये दूसरा हनीमून सरप्राइज़ प्लान किया था. हाल ही में प्रियंका ने पति निक के साथ एक रोमांटिक फोटो शेयर की है जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं.

इस फोटो में कपल क्वॉलिटी टाइम बिताते हुए नजर आ रहे हैं. प्रियंका ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा है कि- 'And then.. there was only him...' इस तस्वीर में आप देख सकते हैं कपल रोमांटिक पोज देते नजर आ रहे हैं. तस्वीर में दोनों की बॉन्डिंग देखते ही बनती है.

हाल ही में प्रियंका और निक का एक वीडियो सामने आया है जिसमे दोनों फुल मस्ती वाले मूड में नजर आ रहे हैं. वीडियो में प्रियंका बिकनी पहने बीच के किनारे झूला झूल रही थी और निक उनका वीडियो बना रहे थे. उनके इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया था. आपको बता दें निक और प्रियंका ने 1-2 दिसंबर को जोधपुर के उम्मेद भवन पैलेस में शादी कि थी. शादी के बाद से ही दोनों अपने बिजी शेड्यूल में से समय निकालकर हनीमून एन्जॉय कर रहे हैं.

बिकिनी में झूला झूलते हुए नजर आईं प्रियंका, निक ने शेयर किया वीडियो!

प्रियंका चोपड़ा के पति को शाहिद कपूर में दे डाली ऐसी सलाह

शादी में निक के लिए अपने कलिरों को ऐसे कस्‍टमाइज्‍ड करवाया प्रियंका ने, जोड़ी ये खास चीज़ें

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -