फिर कमाल कर गई निक-प्रियंका की जोड़ी, हॉलीवुड दिग्गजों के साथ पाया यह खास मुकाम
फिर कमाल कर गई निक-प्रियंका की जोड़ी, हॉलीवुड दिग्गजों के साथ पाया यह खास मुकाम
Share:

बॉलीवुड में देसी गर्ल के नाम से फेमस अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा और उनके पति निक जोनास एक-दूसरे के लिए काफी लकी साबित हो रहे हैं. यह कपल आए दिन के मौकोंपर साथ देखने को मिल जाता है. बीते साल के अंत में एक -दूसरे के हुए निक और प्रियंका शादी के बाद से ही लगातार खुशियां हे खुशियां बटोर रहे हैं. जहां प्रियंका फोर्ब्स की लिस्ट में सबसे ताकतवर महिलाओं की लिस्ट में शुमार हो चुकी है तो वहीं निक जोनास का गाना लगातार वर्ल्ड नंबर 1 पर बना डटा हुआ है. लेकिन वहीं अब इसी बीच एक ऐसी खबर ऐसी आई है जहां यह जोड़ी हॉलीवुड के काफी सीनियर दिग्गजों की कतार में खड़ी हो चुकी है. 

आपको जानकारी के लिए बता दें कि प्रियंका चोपड़ा और उनके पति निक जोनास को मेट गाल होस्ट कमेटी के सदस्य के रूप में सिलेक्ट किया गया है. इस कमेटी में लेना वेथ, कैटी पेरी, जैरेड लीटो, जेनिफर लोपेज और एलेक्स रॉर्डिगेज जैसे बड़े नाम प्रमुख रूप से मिलेंगे. वहीं प्रियंका ने सोशल मीडिया पर इंस्टाग्राम के जरिए बताया कि वह और निक इस वर्ष के मैट बॉल कमेटि के सदस्य चुने गए हैं. 

प्रियंका ने आगे इस फोटो के साथ कैप्शन भी दिया है और उन्होंने इंस्टाग्राम पर लिखा, "इस प्रतिष्ठित कार्पेट पर चलने से लेकर मेरे पति और कई दोस्तों से मिलने तक. निक और मैं इस साल मैट गाला के बेनिफिट कमिटि में शामिल होने पर गर्व महसूस कर रहे हैं. साथ हे आगे लिखा था कि मई के पहले सोमवार के लिए मैं काफी उत्सुक हूं."

Box office collection : जल्द 150 करोड़ का आंकड़ा छू सकती है केसरी

SOTY 2 : टाइगर के बाद तारा सुतरिया का सामने आया पहला लुक

26 साल की लड़की संग अजय ने लड़ाया खूब इश्क, दे दे प्यार दे का पहला गाना रिलीज

उदयपुर पहुंची Angrezi Medium की टीम, फैंस ने ऐसे किया स्वागत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -