सगाई के बाद प्रियंका के ससुराल को लगी बुरी नजर, ससुर का हुआ यह हाल

Sep 02 2018 08:40 AM
सगाई के बाद प्रियंका के ससुराल को लगी बुरी नजर, ससुर का हुआ यह हाल

बॉलीवुड की सबसे सुपर हॉट गर्ल प्रियंका चोपड़ा जल्द ही अपने बॉयफ्रेंड निक जोनस से शादी करने वाली हैं लेकिन शादी के पहले ही प्रियंका को अपने ससुराल से एक बुरी खबर का सामना करना पड़ रहा है. जी हाँ, हाल ही में मिली जानकारी के अनुसार प्रियंका के होने वाले ससुर उर्फ़ पॉल जोनास की कम्पनी ने खुद को दिवालिया घोषित कर दिया है.

अक्टूबर नहीं बल्कि इस महीने होगी निक और प्रियंका की शादी

पॉल जोनास एक रियल इस्टेट कम्पनी के मालिक हैं और अब उन्होंने अपनी कम्पनी को दिवालिया घोषित कर दिया है. यह खबर एक कानूनी डॉक्युमेंट के आधार पर प्रकाशित हुई है. प्रियंका के निक के घर जाने से पहले ही उनके घर में बुरा वक्त शुरू हो गया. इस वजह से कई लोग प्रियंका को निक के लिए मनहूस कह रहे हैं. प्रियंका ने बीते दिनों ही निक से सगाई की है और सगाई के बाद निक के घर में बुरा माहौल बन गया है उनके पिता की कम्पनी दिवालिया हो गई है.

विरूष्का को पीछे छोड़ आगे निकले निक और प्रियंका

प्रियंका इस बात से काफी दुःखी हैं और वह निक का सपोर्ट कर रहीं हैं. आपको बता दें कि प्रियंका के होने वाले ससुर की कम्पनी पर 1 मिलियन डॉलर ( लगभग 7 करोड़ 8 लाख रुपये) का कर्ज हैं और इस कर्ज को खत्म करने के लिए वह अपनी कुछ प्रॉपर्टी को बेचने के बारे में सोच रहे हैं. अब इस दुःख में पॉल जोनास का साथ उन्हें बेटे और बहु दे दें तो वह इस कर्ज से उबर सकते हैं. अब यह देखना काफी दिलचस्प होगा कि प्रियंका अपने होने वाले ससुर की मदद के लिए आगे आतीं भी हैं या नहीं..?

बॉलीवुड अपडेट्स

जानिए कहां छुट्टियों का मजा ले रहे हैं प्रियंका-निक, तस्वीरें हुई वायरल

सल्लू मियां नहीं बल्कि इस एक्टर के साथ फिल्म करने को बेताब हैं प्रियंका

प्रियंका की पैंट और उनके बैग की कीमत जानकर उड़ जाएंगे आपके होश

?