तलाक की ख़बरों पर प्रियंका का करारा प्रहार, खास अंदाज में अफवाहों पर फेरा पानी
तलाक की ख़बरों पर प्रियंका का करारा प्रहार, खास अंदाज में अफवाहों पर फेरा पानी
Share:

बॉलीवुड में देसी गर्ल के नाम से मशहूर एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा पति निक जोनस और पूरे परिवार के साथ बेहद खुश हैं. बता देन कि इस बात का पता चंद घंटों पहले प्रियंका द्वारा उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की गई तस्वीरों को देखकर लगता है. यहां आइए इसलिए कहा जा रहा है क्योंकि हाल ही में उनकी पति निक से तलाक की ख़बरें सामने आई है और अब इन सभी अफवाहों को इस तस्वीर ने सिरे से खारिज कर दिया है. इस तरह से झूठी ख़बरों को देसी गर्ल ने करारा जवाब दिया है. 

ख़ास बात यह है कि इस नए तस्वीर में प्रियंका अपने परिवार के साथ काफी खुश नजर आ रही हैं. दूसरी ओर प्रियंका और निक के बीच तलाक होने वाली बात भी काफी सुर्खियों में है. Gossip.com की रिपोर्ट की माने तो इस मसले को लेकर ओके मैगजीन का कहना था कि 36 वर्षीय अभिनेत्री और 26 वर्षीय गायक बहुत तेजी से एक-दूसरे के प्यार में डूबे थे लेकिन अब उन्होंने वास्तव में एक दूसरे को जानना शुरू किया है और  "वह हर चीज, काम और पार्टी साथ वक्त बिताने को लेकर झगड़ते हैं. अतः इनका तलाक होना लाजिमी है. 

2018 में की थी शादी...

सोशल मीडिया पर खबरें यह भी हैं कि निक का परिवार शादी को समाप्त करने के मूड में है, क्योंकि उन्हें शुरुआत में लगा था कि प्रियंका एक परिपक्व महिला है, जो घर बसाने और बच्चे पैदा करने के लिए तैयार थीं. हालांकि अब ऐसा कुछ भी नहीं है. उन्हें लगता कि वह ऐसे बर्ताव करती है जैसे वह 21 साल की ही हो. आपको बता दें कि दिसंबर 2018 में इस कपल ने जोधपुर के उम्मेद भवन पैलेस में हिंदू एवं ईसाई रीति से विवाह किया था. 

रिलीज़ के 10 वें दिन और बढ़ी केसरी की रफ़्तार, अब तक हुआ इतना कलेक्शन

सोशल मीडिया पर फिर छाया तैमूर, माँ करीना ने ऐसे झूलाया लाडले को झूला

राधिका के इस करनामें से हर कोई चौंका, विजन संग 3 फ़िल्में साइन

Box office collection : रिलीज के दूसरे दिन जंगली के कलेक्शन में नजर आया शानदार उछाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -