प्रियंका और निक का रोका कराने वाले पंडित जी हुए मालामाल

प्रियंका और निक का रोका कराने वाले पंडित जी हुए मालामाल

प्रियंका और निक जोनस की जब से शादी की चर्चा हुई है तब से तो बस ये ही कहा जा रहा था कि क्या प्रियंका सफ़ेद गाउन पहनकर विदेशी रीति-रिवाजो से शादी करेंगी या फिर भारतीय परम्पराओं के अनुसार? लेकिन अंत में आख़िरकार प्रियंका ने हिन्दू धर्म के तहत ही अपने विदेशी बॉयफ्रेंड से सगाई की. प्रियंका और निक का रोका हो चुका है जिसकी तस्वीरें इस समय सोशल मीडिया पर सनसनी की तरह वायरल हो रही हैं. प्रियंका ने अपने जुहू स्थित नए घर में रोके का कार्यक्रम आयोजित किया था.

प्रियंका और निक के रोके की पूजा करवाने वाले पंडित द्विवेदी जी थे. द्विवेदी जी भी निक और प्रियंका की सगाई से बहुत खुश है. द्विवेदी जी ने तो वर-वधु को ढेर सारा आशीर्वाद भी दिया है. अब जब किसी ने मशहूर अभिनेत्री प्रियंका की सगाई करवाई हो तो भला उनकी ख़ुशी का ठिकाना कैसे रहेगा. इसी तरह द्विवेदी जी भी निक और प्रियंका का रोका और सगाई करवाकर बहुत खुश है. द्विवेदी जी ने मीडिया से बातचीत करते हुए बताया कि प्रियंका और निक की सगाई का कार्यक्रम उनके घरवालों के सहयोग से संपन्न हुआ.

द्विवेदी जी ने आगे बताया कि रोके का कार्यक्रम गृह शांति, हवन और आरती के साथ पूरा हुआ. सुबह 10 बजे पूजा का मुहूर्त था. निक के माता-पिता ने भी इस पूजा में अपना सहयोग प्रदान किया. उन्होंने ये भी बताया कि दूसरे धर्म के होने के बावजूद निक और उनके माता-पिता ने पूजा पूरी प्रक्रिया से की. वैसे पंडित जी के चेहरे पर जिस तरह से ख़ुशी नजर आ रही थी उसे देखकर साफ तौर से अंदाज़ा लगाया जा सकता है कि उन्हें प्रियंका चोपड़ा के घरवालों ने अच्छी-खासी दक्षिणा दी हैं. आपको बता दें आज शाम प्रियंका ने पार्टी भी ऑर्गनाइज़ की है जिसमे बॉलीवुड सेलेब्स शामिल होंगे.

प्रियंका-निक की सगाई की ये खूबसूरत तस्वीरें आपने नहीं देखी होंगी

प्रियंका का इतना हॉट अवतार आपने पहले कभी नहीं देखा होगा

सगाई के तुरंत बाद निक-प्रियंका ने शेयर की बेहद रोमांटिक फोटो